दिल्ली

delhi

हिंदी में ट्वीट कर केविन पीटरसन ने दी भारत को जीत की बधाई, इंग्लैंड को बताया 'B' टीम

By

Published : Feb 16, 2021, 6:35 PM IST

Updated : Feb 16, 2021, 6:45 PM IST

दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने चेन्नई में ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया को ट्वीट कर बधाई दी है और साथ ही उन्होंने इंग्लैंड टीम की रणनीति पर तंज भी कसा.

केविन पीटरसन
केविन पीटरसन

चेन्नई: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने मंगलवार को भारत को बड़ी जीत पर बधाई तो दी लेकिन अपनी टीम को 'इंग्लैंड बी' करार देकर उसका महत्व कम करने की कोशिश भी की. भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में चौथे दिन लंच के कुछ देर बाद 317 रन से जीत दर्ज करके चार मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की.

इंग्लैंड ने पहला मैच 227 रन के बड़े अंतर से जीता था. पीटरसन ने भारत की जीत के बाद संक्षिप्त लेकिन चुटीले अंदाज में हिंदी में ट्वीट किया, "बधाई हो इंडिया, इंग्लैंड बी को हराने के लिए."

IPL फैंस के लिए खुशखबरी, गांगुली ने कहा- दर्शकों की वापसी पर जल्द फैसला

इसके बाद इस पूर्व स्टार बल्लेबाज ने दुनिया के सबसे मजबूत टीम के खिलाफ उसकी सरजमीं पर इतनी महत्वपूर्ण सीरीज में रोटेशन नीति जारी रखने के लिए इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की भी आलोचना की.

पीटरसन ने कहा, "टेस्ट मैच जीतने के लिए सबसे मुश्किल स्थान पर आपने अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं चुनी. आप यहां तक कि इस पर अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकते…. अब एक टेस्ट मैच खेलने के बाद मोईन अली वापस लौट रहा है. वाह."

Last Updated : Feb 16, 2021, 6:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details