दिल्ली

delhi

IPL 2021: पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व करने को पूरी तरह से तैयार हैं मोहम्मद शमी

By

Published : Mar 27, 2021, 8:46 PM IST

कुंबले ने कहा, "जहां तक मैं जानता हूं, शमी ठीक है. वह क्वॉरंटीन के लिए बायो बबल में आ रहे हैं और कुछ दिनों में बाहर हो जाएंगे. मुझे पता है कि चोट के बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है लेकिन वह फिट है. हमें वास्तव में कुछ अभ्यास मैच में उनके खेलने की उम्मीद है."

मोहम्मद शमी
मोहम्मद शमी

नई दिल्ली :अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिर से क्रिकेट के मैदान पर एक्शन में लौटने और अगले महीने से शुरू होने वाले आईपीएल में पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व करने को तैयार हैं. ऐसा माना जा रहा है कि शमी पिछले कुछ सप्ताह से गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं और उन्होंने नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपनी मैच फिटनेस पर काम करना भी शुरू कर दिया है.

मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा, "उन्हें एक्शन में लौटना चाहिए. वह एक दो सप्ताह से गेंदबाजी कर रहे है."

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज 19 दिसंबर से ही क्रिकेट से दूर हैं, जब उन्हें एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन चोट लग गई थी. शमी को पैट कमिंस की गेंद लग गई थी और वह उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा था.

ऐसा माना जा रहा था कि शमी चार से छह सप्ताह में चोट से उबर जाएंगे, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भी उन्हें फिट नहीं माना गया.

पंजाब किंग्स के कोच अनिल कुंबले ने शनिवार को स्पोर्टस्टार से कि वह शमी की वापसी को लेकर उत्साहित हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: निर्णायक मुकाबले में भारत को चाहिए शुरुआती सफलता

कुंबले ने कहा, " जहां तक मैं जानता हूं, वह ठीक है. वह क्वॉरंटीन के लिए बायो बबल में आ रहे हैं और कुछ दिनों में बाहर हो जाएंगे. मुझे पता है कि चोट के बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है लेकिन वह फिट है. हमें वास्तव में कुछ अभ्यास मैच में उनके खेलने की उम्मीद है."

शमी ने आईपीएल 2020 में 14 मैचों में 20 विकेट लिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details