दिल्ली

delhi

कप्तानी पंत के खेल को अगले स्तर पर ले जाएगा: कैफ

By

Published : Apr 3, 2021, 8:26 AM IST

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और दिल्ली कैपिटल के सहायक कोच मोहम्मद कैफ को लगता है कि कप्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के खेल को अगले स्तर पर ले जाएगा.

assistant coach Mohammad Kaif
assistant coach Mohammad Kaif

मुंबई: दिल्ली कैपिटल ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के लिए पंत को टीम का कप्तान नियुक्त किया. विकेटकीपर बल्लेबाज पंत टूर्नामेंट के 14वें संस्करण के लिए कप्तान के रूप में कदम रखेंगे क्योंकि नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर पुणे में 23 मार्च को खेले गए पहले एकदिवसीय में जॉनी बेयरस्टो के शॉट को डाइव लगाकर रोकने के प्रयास में चोटिल हुए थे. चोटिल होने के बाद वो काफी दर्द में दिखे और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा.

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत

भारत के लिए 125 वनडे और 13 टेस्ट खेलने वाले कैफ ने भी शुक्रवार को अय्यर के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

कैफ ने ट्वीट करके लिखा, "श्रेयस अय्यर को जल्द स्वस्थ होने की कामना, जिन्होंने हमें पिछले सीजन आईपीएल फाइनल तक पहुंचाया था. हमारे दिल्ली के कड़क लड़के को ऑल दे बेस्ट. मुझे उम्मीद है कि कप्तानी उसके खेल को अगले स्तर पर ले जाएगी.''

ये भी पढ़ें- आईपीएल-14 : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बनाए गए पंत

पंत ने कप्तानी मिलने पर कहा, "दिल्ली जहां मैं बड़ा हुआ और जहां छह साल पहले अपनी आईपीएल यात्रा शुरू की, ऐसी टीम का एक दिन कप्तान बनना हमेशा से मेरा सपना था. आज मेरा सपना पूरा हो गया. मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं. ये सचमुच महान पल है और मैं इसके लिए टीम के मालिकों का आभारी हूं क्योंकि इन लोगों ने मुझे इस भूमिका के योग्य समझा. शानदार कोचिंग स्टाफ और कई सीनियरों के साथ रहते हुए मैं दिल्ली कैपिटल्स के लिए अपना श्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details