दिल्ली

delhi

IPL 2020: पंजाब के खिलाफ मैच में रसेल को लगी चोट, कप्तान कार्तिक ने दिया अपडेट

By

Published : Oct 11, 2020, 10:00 AM IST

पंजाब के खिलाफ फील्डिंग करते वक्त आंद्रे रसेल डाइव मारते हुए एडवर्टीजमेंट बोर्ड से टकरा गए और उनके घुटने पर चोट लग गई.

Andre Russell
Andre Russell

अबु धाबी :कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 2 रनों से हराया जिसके बावजूद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक एक बात से परेशान दिखे. अबु धाबी में कार्तिक का बल्ला आखिरकार बोला, उन्होंने 29 गेंदों पर 58 रनों की पारी खेली थी. उन्होंने आंद्रे रसेल की इंजरी के बारे में बात की और कहा कि ये टीम के लिए अच्छी बात नहीं है.

दिनेश कार्तिक

दिनेश ने रसेल की इंजरी के बारे में बात की और कहा कि जब रसेल चोट लगने के बाद ग्राउंड से बाहर जा रहे थे तब उनका दिल उनके मुंह में आ गया था. रसेल ने फील्डिंग के दौरान दूसरे ओवर में वे डाइव मारते हुए एडवर्टीजमेंट बोर्ड से टकरा गए और केएल राहुल का कैच छोड़ दिया. उसके बाद उनको मेडिकल अटेंशन की जरूरत पड़ी.

रसेल मैदान से बाहर जा कर घुटने पर बर्फ लगाते नजर आए. वे 11वें ओवर में वापस आए लेकिन उन्होंने गेंदबाजी नहीं की और फिर कुछ देर बाद वे दोबारा वापस चले गए. रसेल मिड ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे और फिर 13वें ओवर में वो बाहर हो गए.

आंद्रे रसेल

यह भी पढ़ें- नरेन के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन को लेकर की गई शिकायत, जानिए गेंदबाजी कर सकेंगे या नहीं

कार्तिक ने कहा, "जब भी रसेल को इंजरी होती है, बहुत मुश्किल हो जाती है. जब उनको इंजरी होती है तब मेरा दिल मेरे मुंह में आ जाता है. वो बहुत खास खिलाड़ी है, वो बहुत खास इंसान हैं, जैसी ऊर्जा वो कैंप में लाते हैं, वो भी खास होता है. हम उनसे मिलेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details