दिल्ली

delhi

NZ vs BAN: अगर हम ऐसा ही खेलते रहे तो हम किसी मुकाम पर नहीं पहुंच सकेंगे - तमीम इकबाल

By

Published : Mar 26, 2021, 3:16 PM IST

तमीम ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि पहले और आखिरी मैच में हम उनके (न्यूजीलैंड) आसपास भी नहीं थे."

NZ vs BAN
NZ vs BAN

हैदराबाद :कई बार ऐसा होता है कि कप्तान अपनी टीम के साथ बेहतर प्रदर्शन को लेकर प्राइवेट में बातें करते हैं. हालांकि तमीम इकबाल को इस थ्योरी में बिलकुल भरोसा नहीं है. उनको लगता है कि अपनी कमियों के प्रति सभी को ईमानदार रहना चाहिए. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 0-3 से हारने के बाद कहा कि हम अच्छे नहीं हैं.

न्यूजीलैंड के लिए डेवोन कॉन्वे ने 110 गेंदों पर शानदार (126) रन बनाए, जबकि डेरिल मिशेल ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 92 गेंदों पर नाबाद (100) रनों की पारी खेली. इन दोनों के अलावा सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (26), हेनरी निकोल्स (18), रॉस टेलर (7) और कप्तान टॉम लाथम ने (18) रनों का योगदान दिया.

तमीम ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि पहले और आखिरी मैच में हम उनके (न्यूजीलैंड) आसपास भी नहीं थे."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत अच्छा खेला. हम बहुत अच्छी टीम हैं लेकिन अगर हम ऐसा ही खेलते रहे तो हम कहीं नहीं जा रहे. मुझे पता है कि ये परिस्थिति हमारे घर ही परिस्थिति से अलग है लेकिन उनको मात देने के लिए हमको बहुत तैयारी करने होगी."

उन्होंने आगे कहा, "अगर हम दूसरा मैच देखें तो हमने उनको मात देने की कोशिश ही नहीं की, जो बहुत निराशाजनक है. मैंने सीरीज से पहले कहा था कि मुझे इस सीरीज से बहुत उम्मीदें हैं. हमको दूसरे मैच में मौका मिला था लेकिन कुल मिलाकर वो सीरीज काफी निराशाजनक थी. हमने अच्छा नहीं खेला."

यह भी पढ़ें- WI vs SL: बोनर का शतक, विंडीज और श्रीलंका के बीच मुकाबला ड्रॉ

बांग्लादेश लक्ष्य का पीछा करते हुए पहले सात ओवर में 26 रनों पर तीन विकेट गंवा दिए थे. तमीम ने कहा, "हमने आज आसानी से विकेट गंवाए. आपको पता है कि न्यूजीलैंड में नई गेंद कुछ न कुछ करती है. आपको बस डट कर खड़े रहना होता है. आखिरी गेम सबसे सही उदाहरण था."

ABOUT THE AUTHOR

...view details