दिल्ली

delhi

शाहिद को हुआ कोरोनावायरस तो बोले गंभीर- मैं दुआ करूंगा कि वो जल्द ठीक हो जाएं

By

Published : Jun 14, 2020, 6:49 AM IST

शाहिद अफरीदी ने शनिवार को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वे कोनोनावायरस पॉजिटिव हैं. इस पर गौतम गंभीर ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

shahid afridi
shahid afridi

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने शनिवार को ट्वीट के जरिए बताया कि वो कोरोनावायरस के शिकार हो गए हैं. अब उनके कट्टर प्रतिद्वंद्वी कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा भाजपा सांसद गौतम गंभीर का बयान सामने आया है. विश्व कप 2011 फाइनल के हीरो रहे गौतम ने अपनी राय रखी है. उन्होंने कहा है कि कोई भी इस वायरस से संक्रमित न हो. अफरीदी के साथ मेरे राजनीतिक मतभेद जरूर हैं, लेकिन मैं दुआ करूंगा कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

अफरीदी ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा - मैं गुरुवार से बीमार महसूस कर रहा था, मेरे शरीर में बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था. मैंने अपना टेस्ट कराया और दुर्भाग्य से मैं कोविड पॉजिटिव हूं. जल्द स्वस्थ होने के लिए आप लोगों की दुआओं की जरूरत है. इंशाअल्लाह!

गौरतलब है कि अफरीदी के विवादित बयान को लेकर पिछले कुछ समय में भारत में काफी विवाद हुआ था. पिछले महीने उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोनावायरस से खराब बीमारी कह रहे थे.

यह भी पढ़ें- 'तेज गेंदबाजों की आदत में है गेंद पर लार लगाना, इससे छुटकारा पाना होगी बड़ी चुनौती'

आपको बता दें कि अफरीदी पिछले काफी महीनों से अपने फाउंडेशन, शाहिद अफरीदी फाउंडेशन, के जरिए पाकिस्तान में कोरोना से संक्रमित और इसकी वजह से प्रभावित लोगों की काफी मदद कर रहे हैं. वो लोगों तक खाना और जरूरत का सामान पहुंचाने में जुटे हुए थे. बताया जा रहा है कि उन्होंने कोरोना से संक्रमित लोगों के साथ ज्यादा वक्त बिताया है इसलिए वे भी संक्रमित हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details