दिल्ली

delhi

गौतम गंभीर ने की प्रोटीज कप्तान की तारीफ, कहा- क्विंटन डी कॉक संगाकारा और लारा की याद दिलाते हैं

By

Published : Sep 15, 2019, 5:26 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 5:41 PM IST

गौतम गंभीर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डी कॉक काफी को काफी पसंद करते हैं और उनको देख कर कुमार संगाकारा और ब्रायन लारा की याद आती है.

GAMBHIR

धर्मशाला :आज साउथ अफ्रीका और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच होना था. धर्मशाला में बारिश के कारण कहा जा रहा है कि ये मैच रद्द हो सकता है. ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डी कॉक की तारीफों के पुल बांधे हैं.

क्विंटन डी कॉक
गौतम गंभीर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें डी कॉक काफी पसंद है और उनको देख कर कुमार संगाकारा और ब्रायन लारा की याद आती है. गंभीर ने कहा,"मुझे क्विंटन डी कॉक बहुत पसंद हैं. वो उन बल्लेबाजों में से एक हैं जो मैं बनने की कामना करता था लेकिन कभी बन न सका. पहली नजर में वो मुझे कुमार संगाकारा और ब्रायन लारा की याद दिलाते थे."

यह भी पढ़ें- जो रूट ने रचा इतिहास, एलिस्टर कुक-सचिन तेंदुलकर के साथ इस एलीट क्लब में हुए शामिल

गंभीर ने धर्मशाला मैदान की पिच को लेकर कहा,"भारतीय टीम युवा खिलाड़ियों से भरी है और वो मैच जीतना चाहती है. धर्मशाला का मैदान ज्यादा बड़ा नहीं है और ज्यादा ऊंचा होने के कारण विज्ञान बताता है कि गेंद तेजी के साथ जाती है क्योंवि वहां हवा पतली होती है."

Last Updated : Sep 30, 2019, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details