दिल्ली

delhi

बुमराह को दूसरे टेस्ट के लिए टीम में नहीं लेना चाहिए : गंभीर

By

Published : Feb 8, 2021, 8:18 AM IST

गौतम गंभीर ने अपनी राय दी है और कहा है कि बुमराह को दूसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल नहीं करना चाहिए और उनकी पिंक बॉल टेस्ट के लिए बचा कर रखना चाहिए.

बुमराह
बुमराह

चेन्नई :भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पहला टेस्ट टीम इंडिया के लिए काफी निराशाजनक गुजर रहा है. मेजबान टीम ने 190.1 ओवर तक फील्डिंग की थी और इंग्लैंड ने 578 रनों का स्कोर पहली पारी में खड़ा कर दिया था. भारतीय स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह ने पहली पारी में अच्छी गेंदबाजी की थी. उन्होंने 36 ओवर गेंद डाली और 84 रन दिए जिसके बदले उन्होंने तीन विकेट भी लिए.

अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपनी राय दी है और कहा है कि बुमराह को दूसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल नहीं करना चाहिए और उनकी पिंक बॉल टेस्ट के लिए बचा कर रखना चाहिए. आपको बता दें कि इंग्लैंड और भारत के बीच अहमदाबाद में 24 फरवरी को पिंक बॉल टेस्ट खेला जाएगा. उन्होंने बुमराह को एक्स फैक्टर भी बताया.

गौतम गंभीर

गंभीर ने कहा, "मुझे नहीं पता कि दूसरे टेस्ट के लिए बुमराह को टीम में लेना चाहिए या नहीं. मुझे लगता है कि उनको पिंक बॉल टेस्ट के लिए बचा कर रखना चाहिए. इस सीरीज के लिए बुमराह एक्स फैक्टर हैं."

यह भी पढ़ें- चहल और धनश्री ने की KGF स्टार यश से मुलाकात, तस्वीर हुई वायरल

उन्होंने आगे कहा, "जसप्रीत बुमराह- आप सिर्फ देर तक गेंदबाजी नहीं कर सकते. उनको छोटे छोटे झटके दो और जल्द से जल्द विकेट लेने की कोशिश करो, ज्यादा लंबे स्पेल मत करो क्योंकि बुमराह इस सीरीज के अहम खिलाड़ी हैं. और अगर उनको कुछ हो गया तो भारतीय टीम मुश्किल में पड़ जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details