दिल्ली

delhi

ENG vs WI: मैनचेस्टर टेस्ट- वोक्स और ब्रॉड के दम पर इंग्लैंड को बढ़त

By

Published : Jul 20, 2020, 8:21 AM IST

मैनचेस्टर टेस्ट के ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड ने सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में चौथे दिन वेस्टइंडीज की पहली पारी 287 रन पर समेट दी और 182 रन की मजबूत बढ़त हासिल की.

ENG vs WI
ENG vs WI

मैनचेस्टर: इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैनचेस्टर में दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट पर 37 रन बनाए. जिसके बाद इंग्लैंड की कुल बढ़त 219 रन की हो गई है. इस बढ़त के साथ उसकी स्थिति मजबूत दिख रही है. इंग्लैड ने अपनी पहली पारी 9 विकेट पर 469 रन पर घोषित करने के बाद गेंदबाजों के दम पर वेस्टइंडीज को पहली पारी में 287 रन पर ऑलआउट किया था.

मैनचेस्टर टेस्ट के ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड ने सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में चौथे दिन वेस्टइंडीज की पहली पारी 287 रन पर समेट दी और 182 रन की मजबूत बढ़त हासिल की. हालांकि मेहमान टीम के बल्लेबाजों ने भी हिम्मत दिखाई और फॉलोऑन टाला.

बेन स्टोक्स

ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड ने सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में चौथे दिन वेस्टइंडीज की पहली पारी 287 रन पर समेट दी और 182 रन की मजबूत बढ़त हासिल की. दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट पर 37 रन बनाए और उसकी कुल बढ़त 219 रन की हो गई. चौथे दिन का खेल समाप्त होने के वक्त बेन स्टोक्स 16 और कप्तान जो रूट 8 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details