दिल्ली

delhi

दिल्ली कैपिटल्स अपनी बैंच स्ट्रेंथ मजबूत करना चाहेगी: सहायक कोच मोहम्मद कैफ

By

Published : Feb 17, 2021, 8:00 PM IST

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा, "हमारे मुख्य खिलाड़ी लगातार खेल रहे हें और कोई फिटनेस संबंधित परेशानी भी नहीं है. इसलिए हम कल की नीलामी में कुछ बैक-अप खिलाड़ी लेना चाहेंगे."

Mohammad Kaif
Mohammad Kaif

नई दिल्ली :दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा कि उनकी टीम गुरूवार को होने वाली मिनी नीलामी में आगामी इंडियन प्रीमियर लीग सत्र से पहले उचित बैंच स्ट्रेंथ बनाना चाहेगी.

ये भी पढ़े- आईपीएल 2021 नीलामी में इन हरफनमौला खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजरें

दिल्ली कैपिटल्स की टीम पिछले चरण में उप विजेता रही थी और इस साल अच्छी बैंच स्ट्रेंथ से और बेहतर करना चाहेगी जिसके कारण पिछले सत्र में टूर्नामेंट के अंत में उसे परेशानी का सामना करना पड़ा था.

कैफ ने कहा, "हमने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज किया है इसलिए हम उन स्थानों को भरने की कोशिश करेंगे. मुझे लगता है कि नीलामी में अड़ियल नहीं होना अहम होगा. नीलामी के लिए बहुत योजनाएं बना सकते हैं लेकिन नीलामी की टेबल पर बैठकर चीजें बदल सकती हैं."

आईपीएल 2021

ये भी पढ़े- GCA सचिव ने बताई नए मोटेरा स्टेडियम की खूबियां, जानकर हो जाएंगे हैरान

उन्होंने कहा, "हमें तुरंत फैसले करने होंगे. हमारे मुख्य खिलाड़ी लगातार खेल रहे हें और कोई फिटनेस संबंधित परेशानी भी नहीं है. इसलिए हम कल की नीलामी में कुछ बैक-अप खिलाड़ी लेना चाहेंगे."

मौजूदा टीम के बारे में एक अन्य सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो अगर हमसे कल खेलने को कहा जाता है तो हमारे पास अंतिम एकादश खेलने के लिए तैयार है. इसलिए मुझे लगता है कि यह सफल योजना होगी और अन्य टीमों से भी हमने यही सीखा है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details