दिल्ली

delhi

जीत से खुश कप्तान डेविड वॉर्नर ने मध्य क्रम बल्लेबाजों को सराहा

By

Published : Oct 23, 2020, 10:59 AM IST

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा, "यह एक बढ़िया प्रदर्शन था, जैसे कि हमको चाहिए था. अच्छा लगा देखकर कि मनीष पांडे और विजय शंकर को उनकी मेहनत का फल मिला."

David Warner
David Warner

हैदराबाद :राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने गुरुवार को कहा कि मध्य क्रम ने टीम को जीत दिलाकर खुद को साबित किया.

राजस्थान की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओेवर में संजू सैमसन (36) और बेन स्टोक्स (30) की पारियों की बदौलत 6 विकेट खोकर 154 रन बनाए.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम

जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने मनीष पांडे (नॉटआउट 83) और विजय शंकर (नॉटआउट 52) की मदद से 18.1 ओवर में 2 विकेट गंवाकर 156 रन बनाकर इस मैच को अपने नाम कर लिया.

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने जैसे इस मैच में शुरू किया, वो काफी शानदार था. हमने मैच में पावरप्ले के बाद जबर्दस्त वापसी की. यह एक बढ़िया प्रदर्शन था, जैसे कि हमको चाहिए था. अच्छा लगा देखकर कि मनीष पांडे और विजय शंकर को उनकी मेहनत का फल मिला."

मनीष पांडे और विजय शंकर

उन्होंने आगे कहा, "अच्छा लगा लोगों को दिखाकर कि हमारे पास अच्छा मिडिल ऑर्डर है. हमने पिछले मैचों में जल्दी विकेट नहीं गंवाए थे, ऐसे में इन बल्लेबाजों को खुद को साबित करने का ज्यादा मौका नहीं मिला था वजह चाहे जो भी हो आपको खुद को बैक करने की जरूरत होती है, इस ठंडे मौसम में और जब ओस गिरती है तब भी."

इस मैच में जेसन होल्डर को केन विलियमसन की जगह टीम में शामिल किया गया था. उन्होंने 4 ओवर फेकें और 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए. उन्होंने संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ और रियान पराग को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

जेसन होल्डर

वॉर्नर ने होल्डर की तारीफ करते हुए कहा, "जेसन हमारी बॉलिंग को मजबूती देते हैं, उनके पास काफी अनुभव है और वो एक बढ़िया ऑल-राउंडर खिलाड़ी हैं. उनको टीम में शामिल होना काफी शानदार है."

वॉर्नर का विकेट लेने के बाद जोफ्रा आर्चर

राजस्थान के खिलाफ वॉर्नर पहले ओवर ही जोफ्रा आर्चर का शिकार हो गए. इस बारे में उन्होंने कहा, "मैं खुद से निराश हूं, ऐसे मुकाबलों में जहां आप वर्ल्ड के बेस्ट गेंदबाजों के सामने होते हैं, तो ऐसे में उनकी गेंदों में स्विंग और सीम देखने को मिलती है और आप उसमें से निकलने की भरपूर कोशिश करते हैं. लेकिन जब कोई 150 की स्पीड से गेंदबाजी कर रहा हो तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं. आप उनके खिलाफ शॉट लगाने जाने जाते हैं और मेरे केस में मैं कैच आउट हो गया."

ABOUT THE AUTHOR

...view details