दिल्ली

delhi

चेन्नई से मुंबई में शिफ्ट करेगा CSK अपना अभ्यास शिविर

By

Published : Mar 25, 2021, 7:20 PM IST

सीएसके ने अपने प्री-सीजन कैंप की शुरुआत 8 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित कई अन्य उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ की थी.

CSK
CSK

चेन्नई :आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन की तैयारियों को जारी रखने के लिए गुरुवार को मुंबई पहुंचेगी. फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा है कि चेन्नई की टीम मुम्बई में अभ्यास शिविर आयोजित करेगी, जो एक महीने की होगी.

सीएसके ने अपने प्री-सीजन कैंप की शुरुआत 8 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित कई अन्य उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ की थी.

सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा, खिलाड़ियों को लगा कि पखवाड़े भर का कैंप बहुत फायदेमंद रहा है. हमने चार या पांच दिन खुले नेट में भी अभ्यास किया है.

उन्होंने कहा, "पिछले सीजन के बाद, धोनी ने हमें बताया कि वह 2021 संस्करण की तैयारी के लिए मार्च में चेन्नई पहुंचेंगे. अपने कथन के अनुसार वह समय पर चेन्नई पहुंच चुके थे."

सीएसके को मुंबई में अपने शुरुआती पांच मैच खेलने हैं. तीन बार के चैंपियन को 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेलना है. इसके बाद उसे 16 अप्रैल को पंजाब किंग्स, 19 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स, 21 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और 25 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना करना है. यह टीम बेंगलुरु और कोलकाता में भी अपने लीग मैच खेलेगी.

9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल के सभी मैच तटस्थ स्थानों पर खेले जाएंगे, जिसमें अहमदाबाद की मेजबानी 25 से 30 मई के बीच होगी.

यह भी पढ़ें- सभी पाकिस्तानी खिलाड़ी COVID-19 टेस्ट में आए नेगेटिव, अब दक्षिण अफ्रीका होंगे रवाना

सीएसके पिछले सीजन में पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही, लेकिन 2020 के आईपीएल सीजन में उसने अंतिम तीन मैचों में जीत हासिल की थी. उसे 14 मैचो में कुल 6 जीत मिली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details