दिल्ली

delhi

अबुधाबी टी10 लीग में खेलेंगे गेल, अफरीदी, ब्रावो

By

Published : Dec 21, 2020, 7:48 PM IST

क्रिस गेल, शाहिद अफरीदी और ड्वेन ब्रावो जैसे दुनिया के शीर्ष क्रिकेटर 28 जनवरी से छह फरवरी के बीच होने चौथे अबुधाबी टी10 टूर्नामेंट में भाग लेंगे.

Chris Gayle
Chris Gayle

अबुधाबी : अबुधाबी टी10 के सभी मैच जैद क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे. सीमित ओवरों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक गेल टीम अबुधाबी के आइकन खिलाड़ी के रूप में मैदान पर उतरेंगे. वो अभी तक टी20 में 1000 से अधिक छक्के लगा चुके हैं और ऐसे में सभी की निगाहें इस कैरेबियाई खिलाड़ी पर टिकी रहेंगी.

अबुधाबी टी10 टूर्नामेंट ( ट्रॉफी)

गेल ने आयोजकों द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा, ''जितना छोटा मैच होता है वो उतना ही आकर्षक बन जाता है. मैं फिर से जैद क्रिकेट स्टेडियम में खेलने को लेकर उत्साहित हूं. अबुधाबी – गेल तूफान आ रहा है.''

गेल जहां टीम अबुधाबी का हिस्सा होंगे वहीं अफरीदी कलंदर्स के आइकन खिलाड़ी होंगे. ब्रावो दिल्ली बुल्स, आद्रे रसेल नार्दर्न वारियर्स और सुनील नारायण डेक्कन ग्लैडिएटर्स की तरफ से खेलेंगे. जो अन्य प्रमुख खिलाड़ी इसमें भाग लेंगे उनमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (मराठा अरेबियन्स), श्रीलंका के तिसारा परेरा (पुणे डेविल्स) और इसुरु उदाना (बांग्ला टाइगर्स) शामिल हैं.

शाहिद अफरीदी

अबुधाबी टी10 लीग 10 ओवरों का पहला टूर्नामेंट है जिसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड से मंजूरी मिली हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details