दिल्ली

delhi

रसेल, नरेन ने केकेआर की ट्रेनिंग कैम्प के लिए क्वारंटीन शुरू किया

By

Published : Mar 23, 2021, 6:53 PM IST

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल और सुनील नरेन टीम की ट्रेनिंग कैम्प से जुड़ने के लिए मंगलवार को मुंबई पहुंच गए.

Andre Russell and Sunil Narine
Andre Russell and Sunil Narine

मुंबई: कोलकाता नाइट राइडर्स के दोनों खिलाड़ी ने मुंबई पहुंचने के बाद सात दिन की अपनी क्वारंटीन अवधि शुरू कर दी है. दो बार की आईपीएल चैंपियन केकेआर ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि ये दोनों खिलाड़ी अमेरिका के रास्ते मुंबई पहुंचे हैं.

नरेन ने कहा, "जब भी आप आईपीएल के बारे में सोचते हैं तो आप भारत के बारे में सोचते हैं। यहां वापस पहुंचना फिर से शानदार है. उम्मीद है कि हम पिछले सीजन से बेहतर प्रदर्शन करेंगे."

रसेल ने कहा, " हम आपके करीब हैं. चाहे आप घर से देखे रहों या स्टेडियम से। आप हमेशा पर्पल और गोल्ड का समर्थन करेंगे। अब हम क्वारंटीन में जा रहे हैं और हम जानते हैं कि हम बायो बबल में रहेंगे. हम पहले भी बायो बबल में रह चुके हैं और इसलिए हम इसके लिए मानसिक रूप से तैयार हैं."

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: शतक से चूके शिखर धवन, इंग्लैंड के सामने 318 रनों का लक्ष्य

दो बार कि विजेता कोलकाता के लिए क्वारंटीन शुरू करने से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, सहायक कोच अभिषेक नायर, तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी और बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी शनिवार को होटल पहुंचे थे.

बीसीसीआई के दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और टीम मैनेजमेंट को होटल में सात दिन क्वारंटाइन में रहना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details