दिल्ली

delhi

जसप्रीत बुमराह के बारे में संजना गणेशन का एक पुराना Tweet हुआ वायरल

By

Published : Mar 13, 2021, 6:45 AM IST

Updated : Mar 13, 2021, 8:34 AM IST

पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भी बुमराह को टीम में शामिल नहीं किया गया था. उसके बाद वनडे सीरीज में भी बुमराह नहीं खेलेंगे क्योंकि उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लिया है.

Jasprit Bumrah
Jasprit Bumrah

हैदराबाद :भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बारे में खबर आई है कि वे इस हफ्ते शादी करने वाले हैं. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि उनकी शादी स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन से होने वाली है. आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को बुमराह ने बीच में ही छोड़ दिया था और घर लौट आए थे. उन्होंने ये कहा था कि वे किसी निजी कारण से घर जा रहे हैं. ऐसे में उनकी शादी की अटकलें लगाई जा रही हैं.

इतना ही नहीं पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भी बुमराह को टीम में शामिल नहीं किया गया था. उसके बाद वनडे सीरीज में भी बुमराह नहीं खेलेंगे क्योंकि उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लिया है.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा था कि बुमराह शादी करने के लिए घर गए हैं. अधिकारी ने कहा, "उन्होंने बीसीसीआई से कहा था कि वे शादी करने वाले हैं और इसलिए छुट्टी ले रहे हैं ताकि वे अपने इस खास दिन की तैयारियां कर सकें."

हालांकि इस बारे में बुमराह ने अब तक कोई बात नहीं की है और न ही ये पुष्टि हो सकी है कि उनकी शादी आखिरी किससे होने वाली है. 2014 में मिस इंडिया का हिस्सा रहीं संजना एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 7 का भी हिस्सा थीं. बीते कुछ सालों से गणेशन क्रिकेट से बतौर प्रेजेंटर जुड़ी हुई हैं. साथ ही वे आईपीएल में केकेआर के लिए होस्टिंग करती हैं. कहा जा रहा है कि वे बुमराह से 14-15 मार्च को गोवा में शादी करेंगी.

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: 'फ्लाइंग' केएल राहुल ने यूं बचाए छह रन, फैंस का जीता दिल

जैसे ही ये खबर सामने आई, गणेशन का एक पुराना ट्वीट वायरल होने लगा. उन्होंने 10 जनवरी 2021 को एक ट्वीट किया था. उन्होंने बुमराह की तस्वीर शेयर कर लिखा था- जसप्रीत बुमराह का मौदान पर मूड और मेरा डेली मूड स्विंग्स एकदम एक जैसे लगते हैं.

Last Updated : Mar 13, 2021, 8:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details