दिल्ली

delhi

मुंबई से मैच हारने के पीछे का कोहली ने बताया कारण, कहा- हम 20 रनों से पीछे रह गए

By

Published : Oct 30, 2020, 11:03 AM IST

विराट कोहली ने कहा, "आखिरी पांच ओवरों में अजीब सी बल्लेबाजी रही. हमारे शॉट सीधे उनके फील्डर के पास जा रहे थे. मैदान पर ऐसा होता है."

विराट कोहली आरसीबी
विराट कोहली आरसीबी

दुबई :रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने डेथ ओवरों में मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी टीम 20 रन पीछे रह गई.

आरसीबी को छह विकेट पर 164 रन पर रोकने के बाद मुंबई ने पांच गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह ने 14 रन देकर तीन विकेट लिए. आरसीबी के बल्लेबाज आखिरी पांच ओवर में 35 रन ही बना सके.

आरसीबी

यह भी पढ़ें- आप बड़ी पारी कब खेलेंगे? फैन के सवाल का मैक्सवेल ने दिया मजेदार जवाब

कोहली ने कहा, "आखिरी पांच ओवरों में अजीब सी बल्लेबाजी रही. हमारे शॉट सीधे उनके फील्डर के पास जा रहे थे. मैदान पर ऐसा होता है."

उन्होंने कहा, "उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और आखिरी पांच ओवर में हम 20 रन पीछे रह गए."

कोहली ने कहा कि आखिरी दो मैच जीतकर उनकी टीम शीर्ष दो में जगह बना सकती है. उन्होंने कहा, "कुछ टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जल्दी करती हैं तो कुछ गलत समय पर खराब खेल जाती है. अंकतालिका को देखें तो निचले हाफ की टीमें काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. हमें दो मैच और खेलने हैं और दोनों जीतकर हम शीर्ष दो में रह सकते हैं."

विराट कोहली और कायरन पोलार्ड

मुंबई के कप्तान कायरन पोलार्ड ने नाबाद 79 रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा, "हालात जो भी हो, उसने बार बार अच्छा प्रदर्शन किया है. भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से वह काफी दुखी होगा लेकिन मुझे लगता है कि वह चयन के काफी करीब है."

यह भी पढ़ें- बायो बबल में रहना होता है कठिन... बेन स्टोक्स ने कही ऐसी बात

उन्होंने कहा, "मैं चीजों को बाहर से ही देख रहा हूं. उसने हमारी टीम के लिये शानदार प्रदर्शन किया है और वह लगातार अपने बल्ले से ही जवाब दे सकता है. उम्मीद है कि वह हमारी खिताबी जीत का सूत्रधार बनेगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details