दिल्ली

delhi

चेतेश्वर पुजारा को टेस्ट टीम में वापसी की अब भी उम्मीद, ऐसा बना रखा है अपना प्लान

By

Published : Aug 12, 2023, 2:29 PM IST

Updated : Aug 12, 2023, 2:39 PM IST

अनुभवी भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा का मानना है कि वह अपने प्रदर्शन से भारतीय टेस्ट टीम में फिर से जगह बना लेंगे. इसके लिए वह अपनी कार्य योजना पर अमल कर रहे हैं...

Cheteshwar Pujara  Expected to return in Test team
अनुभवी भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा

नई दिल्ली : अनुभवी भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि वह राष्ट्रीय टेस्ट टीम में वापसी के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में रन बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. चेतेश्वर पुजारा को उम्मीद है कि वे एक बार फिर से भारत के लिए टेस्ट मैच खेल सकते हैं.

शुक्रवार को पुजारा ने ससेक्स की ओर से खेलते हुए इंग्लैंड वनडे कप में समरसेट के खिलाफ 113 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से नाबाद 117 रन बनाए. उनकी पारी के दम पर ससेक्स ने 11 गेंद शेष रहते 319 रन का पीछा करते हुए चार विकेट से मैच जीत लिया.

भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा

एक साक्षात्कार में पुजारा ने कहा-
“देखिए, मैं हमेशा उन चीजों को नियंत्रित करने की कोशिश करता हूं जो मैं कर सकता हूं. मैं जो भी मैच खेलता हूं उसमें हमेशा अधिक से अधिक रन बनाने के बारे में होता है.”

“मैं अभी भी चीजों की योजना में हूं.. इसलिए, मुझे उम्मीद है कि...मैं टीम इंडिया में शामिल हो सकता हूं... जैसे ही मैं प्रथम श्रेणी मैचों में अधिक रन बनाना शुरू करूंगा, मैं टीम में वापस आ जाऊंगा. लेकिन मैं वर्तमान में रहने की कोशिश करूंगा, एक समय में एक गेम लेने की कोशिश करूंगा.”

इस साल की शुरुआत में इस 35 वर्षीय क्रिकेटर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में प्रदर्शन करने में विफल रहने के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए जा रही भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर कर दिया गया था. जिसके बाद ऐसी चर्चाएं होने लगीं थी कि क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा का टेस्ट करियर अब खत्म हो गया है., लेकिन वे खुद इससे इंकार कर रहे हैं.

-आईएएनएस इनपुट के साथ

इसे भी पढ़ें..

Last Updated : Aug 12, 2023, 2:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details