दिल्ली

delhi

IPL की चैम्पियन टीम के कप्तान ने अपनी चोट को लेकर दर्द बयां किया

By

Published : Feb 11, 2022, 3:13 PM IST

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले एक टीम के कप्तान ने अपनी चोट को लेकर दर्द बयां किया है. वो अपनी चोट को लेकर काफी परेशान हैं.

elbow injury  who is Kane Williamson  Sports News  Cricket News  कोहनी की चोट  कप्तान केन विलियमसन  क्रिकेट न्यूज  खेल समाचार
Williamson elbow injury

ऑकलैंड:न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन की पिछले 15 महीने से कोहनी की चोट ने उन्हें परेशान कर रखा है. ब्लैककैप्स ने हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 17 फरवरी से शुरू होने वाले शुरुआती टेस्ट के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें विलियमसन कोहनी की चोट के कारण फिर से टीम में शामिल नहीं हो सके. इस चोट ने विलियमसन को दिसंबर 2021 से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने से रोक दिया है और ऐसी खबरें थीं कि वह प्रोटियाज के खिलाफ टीम का नेतृत्व करेंगे, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उन्हें अभी भी पूरी तरह से ठीक होने में कुछ सप्ताह लगेंगे.

31 साल के विलियमसन ने कोहनी की चोट के बारे में चर्चा करते हुए कहा, इससे परेशान हो गया हूं, मैंने इसके बारे में कई बार सोचा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि विलियमसन ने ऑस्ट्रेलियाई महान स्टीव स्मिथ और भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर से टेनिस एल्बो की चोटों पर सलाह लेने के लिए भी संपर्क किया था. विलियमसन ने कहा, ऐसा लगता है कि इस तरह की चोट के साथ हर किसी की एक अलग कहानी होती है, इसलिए मैं निश्चित रूप से आशान्वित था. लेकिन यह बेहद कठिन समय है. मुझे परेशानी हो रही है, लेकिन मुझे मेडिकल स्टाफ और न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) का समर्थन मिल रहा है.

यह भी पढ़ें:डेढ़ साल में सीनियर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने का लक्ष्य रखा है: यश ढुल

जबकि विलियमसन को अभी भी नहीं पता है कि वह कब चोट से उबर पाएंगे. भारत पर विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप खिताब जीतने वाले कप्तान ने कहा कि उनका पुनर्वास कार्यक्रम आगे बढ़ रहा है. इसमें हर दो दिन में 20-25 मिनट का बल्लेबाजी सत्र शामिल है. विलियमसन पिछले दिसंबर में भारत के खिलाफ एक टेस्ट मैच और बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से चूक गए थे और अब वह क्राइस्टचर्च में साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की सीरीज से भी बाहर हो गए हैं.

यहां तक कि न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने भी हाल ही में कहा है कि विलियमसन चोट से निराश हो रहे हैं. स्टीड ने हाल ही में एसईएनजेड मॉनिर्ंग्स को बताया था, केन न्यूजीलैंड के लिए खेलना चाहते हैं, इससे उन्हें न खेलने में तकलीफ हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details