दिल्ली

delhi

BCCI congratulates Virat Kohli : 500वां इंटरनेशनल मैच खेलने जा रहे विराट कोहली को BCCI ने दी बधाई

By

Published : Jul 20, 2023, 11:09 AM IST

Updated : Jul 20, 2023, 1:21 PM IST

500वां इंटरनेशनल मैच खेलने जा रहे विराट कोहली को BCCI समेत कई और फैंस अलग अलग अंदाज में बधाई दे रहे हैं...

BCCI congratulates Virat Kohli going to play 500th international match
500वां इंटरनेशनल मैच खेलने जा रहे विराट कोहली

नई दिल्ली :भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली आज अपना 500वां इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेलने जा रहे हैं. इसके लिए विराट कोहली को फैंस, फॉलोवर्स और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के द्वारा बधाई दी जा रही है.

500वां इंटरनेशनल मैच खेलने जा रहे विराट कोहली

दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के लिए बीसीसीआई ने एक ट्वीट जारी करते हुए लिखा है कि टीम इंडिया के लिए 500 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले कोहली को बधाई...

बीसीसीआई के द्वारा शेयर किए गए ट्वीट पर बहुत सारे फैंस और फॉलोवर्स अलग अलग अंदाज में विराट कोहली को बधाई दे रहे हैं. कोई उनकी तस्वीर शेयर कर रहा है तो कोई उनके बारे में कमेंट लिख रहा है. इन कमेंट्स व तस्वीरों को देखकर आपका मन कोहली के बारे में रिएक्ट करने का हो सकता है.

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भरोसेमंद खिलाड़ी विराट कोहली भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले दूसरे दूसरे टेस्ट मैच में पोर्ट आफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल के मैदान पर अपना 500वां इंटरनेशनल मैच खेलने के लिए उतरेंगे. इसी के साथ आज एक और खास उपलब्धि हासिल करेंगे. वहीं आज का मैच भारत और वेस्टइंडीज के बीच 100वां टेस्ट मैच होगा, जिसे दोनों टीमें यादगार बनाने की कोशिश करेंगी.

इसे भी देखें..

Last Updated : Jul 20, 2023, 1:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details