दिल्ली

delhi

घायल ऋषभ पंत की मदद के लिए BCCI तैयार, दिनेश कार्तिक ने की यह इमोशनल अपील

By

Published : Dec 30, 2022, 3:54 PM IST

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के घायल होने के बाद साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने लोगों से मार्मिक अपील की है. वहीं BCCI भी उनकी हर संभव मदद के लिए तैयार है.

BCCI and Dinesh Karthik Tweet
बीसीसीआई के मानद सचिव जय शाह और दिनेश कार्तिक

नई दिल्ली :भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक भीषण सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दरअसल क्रिकेटर दिल्ली से रुड़की अपने घर की ओर जा रहे थे तभी रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था. फिलहाल वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. उनके एक्सीडेंट की खबर के बाद लोग हादसे पर दुख जताते हुए जल्दी से रिकवर होने के लिए अपनी अपनी शुभकामना दे रहे हैं. ऐसे में उनके सहयोगी रहे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पंत के फैंस के साथ साथ लोगों से अपील की है.

दिनेश कार्तिक ने प्रशंसकों से जीवन के इस सबसे कठिन दौर में उन्हें स्पेस और प्राइवेसी देने का अनुरोध करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि इंसानियत के नाते सभी से अनुरोध है कि कृपया चोटों और पट्टियों से बंधी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर न करें, उन्हें और उनके परिवार को स्पेस और प्राइवेसी दें.

भारत के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपने साथी खिलाड़ी के साथ एक्सीडेंट के बाद दुःख जताते हुए प्रशंसकों से एक अपील जारी की है. कार्तिक ने आग्रह किया है कि घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर न करें. उन्होंने प्रशंसकों से इस सबसे कठिन दौर में उन्हें स्पेस और प्राइवेसी देने का अनुरोध किया है.

वहीं हादसे के बाद बीसीसीआई के मानद सचिव जय शाह ने ट्वीट के साथ साथ मीडिया स्टेटमेंट जारी करके उनके स्वस्थ होने की कामना के साथ साथ उनके बेहतर इलाज के लिए हर संभव मदद की बात कही है.

खबरों के मुताबिक, वह अपनी मर्सिडीज बेंज GLC कूपे को खुद चलाकर घर जा रहे थे. हादसे के बाद कार की हालत देखकर लोग महंगी लक्जरी गाड़ियों की गुणवत्ता पर भी तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं.

इसे भी देखें...कार हादसे में घायल ऋषभ पंत का देहरादून में चल रहा इलाज, दिल्ली रेफर किए जाने की संभावना, देखें मौके की तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details