दिल्ली

delhi

Video: क्रिकेटर्स की गलियों में 'पुष्पा' का बुखार, यूं करते दिखे डांस

By

Published : Jan 28, 2022, 5:36 PM IST

'पुष्पा' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है. फिल्म के हिट होने की सबसे बड़ी वजह माउथ पब्लिसिटी है. सेलिब्रिटिज भी जिस तरह इंस्टाग्राम रील्स पर अपने वीडियो पोस्ट कर रहे, उससे उनके भीतर छिपे टैलेंट का भी पता लग रहा. क्या एक्टर, क्या क्रिकेटर हर कोई अल्लू अर्जुन के किरदार को कॉपी करता हुआ नजर आ रहा है.

Pushpa  Viral news  Allu Arjun  trending Video  पुष्पा का बुखार  सुपर स्टार अल्लू अर्जुन  पुष्पा  Dwayne Bravo  Pushpa Walk Video  पुष्पा का खुमार  क्रिकेटर्स  खेल समाचार  Sports News
Trending Video Allu Arjun

हैदराबाद:साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म ने उम्मीद से बढ़कर कमाई की है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार की चारों तरफ चर्चा हो रही है. क्या एक्टर, क्या क्रिकेटर हर कोई अल्लू अर्जुन के किरदार को कॉपी करना हुआ नजर आ रहा है.

अल्लू अर्जुन के किरदार को कॉपी करते हुए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा और ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

फिल्म के डायलॉग हों, गाने हों या अल्लू अर्जुन की एक्टिंग सब कुछ लोगों को खासा पंसद आ रहा है. सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन की एक्टिंग को कॉपी करते हुए कई लोग वीडियो पोस्ट कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो तक ने इस फिल्म को लेकर अपने-अपने वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. वॉर्नर ने तो अल्लू अर्जुन के लुक में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने फेस स्वैप की मदद से अपना चेहरा लगा दिया है.

वॉर्नर से पहले उनकी बेटियों का फिल्म के गाने 'सामी' पर डांस वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया था. वहीं, सुरेश रैना और राहुल चाहर ने भी फिल्म के 'श्रीवल्ली' गाने पर डांस वीडियो शेयर किया था.

वेस्टइंडीज के सुपरस्टार बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो ने भी मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इसमें वह श्रीवल्ली गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. बीच में उनकी चप्पल भी पैर से निकल जाती है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ट्रेंड के साथ चलते हुए. डेविड वॉर्नर, सुरेश रैना, कैसा किया मैंने? उन्होंने वॉर्नर और रैना को टैग किया है.

बता दें, पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म पुष्पा के गानों को तो खूब पसंद किया ही जा रहा है, इस पर वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. फैंस के अलावा कई मशहूर शख्सियतों ने इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किए हैं.

यह भी पढ़ें:क्रिस्टीना म्लादेनोविक ने जीता दूसरा ऑस्ट्रेलियन ओपन मिश्रित युगल का खिताब

यह भी पढ़ें:T-20 विश्व कप क्वॉलीफायर: ओमान और नेपाल के बीच 18 फरवरी को होगा पहला मुकाबला

ABOUT THE AUTHOR

...view details