दिल्ली

delhi

Team India को अगले साल ये टीम घर में चुनौती देने आएगी

By

Published : Dec 14, 2021, 8:14 PM IST

आईपीएल 2022 सीजन से ठीक पहले भारतीय टीम मार्च में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की मेजबानी करेगी. अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (ACB) ने सोमवार को साल 2022-23 के लिए अपना कार्यक्रम जारी करते हुए पुष्टि की कि टीम एक छोटी एकदिवसीय सीरीज के लिए भारत की यात्रा करेगी.

वनडे सीरीज  ODI series  अफगानिस्तान क्रिकेट टीम  वनडे सीरीज  आईसीसी टी20 विश्व कप  एशिया कप 2023  Afghanistan Cricket Team  ODI Series  ICC T20 World Cup  Asia Cup 2023  Afghanistan Cricket Board  ACB  Sports News  Sports News  Indian Cricket Team  अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड  एसीबी  खेल समाचार  खेल की खबरें  भारतीय क्रिकेट टीम
ODI Series

नई दिल्ली:साल 2022-23 शेड्यूल के अनुसार, अफगानिस्तान क्रिकेट टीम अगले साल मार्च में भारत के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. अफगानिस्तान टीम अगले दो साल के दौरान 52 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलेगी, जिसमें 37 वनडे, 12 टी-20 और तीन टेस्ट मैच शामिल हैं.

इन दो साल में, अफगानिस्तान साल 2022 में एशिया कप और आईसीसी टी-20 विश्व कप. इसके बाद साल 2023 में एशिया कप और आइसीसी वनडे 50-ओवर विश्व कप खेलेगा.

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने एक विज्ञप्ति में कहा, सीमित ओवरों के बड़े टूर्नामेंटों को देखते हुए क्रिकेट टीम टेस्ट मैच की तुलना में ज्यादा सफेद गेंद के मैचों पर ही ध्यान दे रही है. अफगानिस्तान अगले साल की शुरुआत नीदरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से करेगा और साल का अंत जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन प्रारूपों की सीरीज के साथ करेगा.

यह भी पढ़ें:कोहली के ब्रेक को लेकर अजहर ने दिया बयान

गौरतलब है, अफगानिस्तान क्रिकेट हाल ही में एक कठिन दौर से गुजरा है. क्योंकि देश में तालिबान के कब्जे के बाद कई टूर्नामेंटों को रद्द कर दिया गया है. इस बीच अफगान फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि टीम अगले साल जनवरी में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए कतर में नीदरलैंड की मेजबानी करने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details