दिल्ली

delhi

पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी कृष्णा नागर को मिला ओलंपिक कोटा

By

Published : Jun 9, 2021, 3:15 PM IST

राजस्थान के जयपुर के रहने वाले नागर ने इसपर खुशी व्यक्त करते हुए एक मीडिया हाउस से कहा, "मेरे लिए ये एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. मैंने पिछले एक साल से कड़ी मेहनत की है और टोक्यो ओलंपिक का टिकट हासिल करना मेरे लिए एक सपने की तरह था."

Krishna Nagar allotted Paralympic Games quota place
Krishna Nagar allotted Paralympic Games quota place

नई दिल्ली: भारतीय पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी कृष्णा नागर को जापान में होने वाले आगामी टोक्यो पैरालंपिक के लिए एमएएसएच6 वर्ग में पुरुष एकल स्पर्धा के लिए ओलंपिक कोटा आवंटित किया गया है.

विश्व बैडमिंटन महासंघ (BWF) ने नागर को ओलंपिक कोटा आवंटित किया है. राजस्थान के जयपुर के रहने वाले नागर ने इसपर खुशी व्यक्त करते हुए एक मीडिया हाउस से कहा, "मेरे लिए ये एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. मैंने पिछले एक साल से कड़ी मेहनत की है और टोक्यो ओलंपिक का टिकट हासिल करना मेरे लिए एक सपने की तरह था."

2018 पैरा एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीतने वाले नागर ने कहा कि टोक्यो में बेहतर परिणाम हासिल करने के लिए वह आगे भी कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे.

उन्होंने कहा, "मैं लखनऊ में ट्रेनिंग कैंप में भाग ले रहा हूं. कैंप में सारी सुविधाएं मौजूद हैं और मुझे उम्मीद है कि इस कैंप से मुझे काफी फायदा होगा."

पैरा-बैडमिंटन खिलाड़ी तरुण (एसएल 4) और प्रमोद भगत (एसएल 3) ने भी अपने-अपने वर्गों में पैरालंपिक के लिए क्वालीफाई किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details