दिल्ली

delhi

शिल्पा शेट्टी ने छोटी बहन शमिता के लिए लोगों से जोड़े हाथ, जानें क्या है मामला

By

Published : Jan 27, 2022, 6:38 PM IST

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर अपनी छोटी बहन शमिता शेट्टी के लिए लोगों से हाथ जोड़े हैं. वीडियो में देखें शिल्पा ने क्या-क्या कहा?

shilpa shetty
शिल्पा शेट्टी

हैदराबाद :बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपनी छोटी बहन शमिता शेट्टी के लिए लोगों के सामने हाथ जोड़े हैं. दरअसल, टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस के 15वें सीजन में शमिता शेट्टी टॉप 5 के बेहद करीब पहुंच चुकी हैं. ऐसे में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस से बहन को सपोर्ट करने के लिए कई इमोशनल बातें कही हैं.

शिल्पा ने क्या कहा ?

शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर कहा, मेरी तुनकी अपनी जीत के बहुत करीब है, हम सबका दिल जीत चुकी है, अब बस ट्रॉफी जीतने की देर है और इसमें मुझे आप सबकी मदद चाहिए, जैसी ही वोटिंग लाइन्स ऑपन होंगी, प्लीज शमिता को वोट कीजिएगा, ताकि बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने साथ लाए, हम होंगे कामयाब'.

बिग बॉस का ताजा अपडेट

बता दें, आने वाले एपिसोड में घर का एक कंटेस्टेंट घर से बेघर हो जाएगा, जिसके बाद घर में सिर्फ छह कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला होगा. बता दें, अपकमिंग एपिसोड में शो में टीवी स्क्रीन पर शमिता अपनी मां और बहन शिल्पा शेट्टी से बात करती दिखाई देंगी. इसका एक वीडियो चैनल ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें इस दौरान शिल्पा और शमिता बेहद भावुक होती दिख रहे हैं.

बिग बॉस 15

ये भी पढे़ं : अर्जुन कपूर नहीं ये है मलाइका अरोड़ा की सबसे बड़ी कमजोरी, फोटो में देखें हकीकत

ABOUT THE AUTHOR

...view details