दिल्ली

delhi

नीरज पांडे करेंगे स्पाई थ्रिलर 'स्पेशल ऑप्स' का निर्देशन

By

Published : Feb 18, 2020, 1:25 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 5:25 PM IST

'स्पेशल 26' निर्माता नीरज पांडे अब डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. पांडे आगामी स्पाई थ्रिलर सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' के निर्देशन के साथ वेब की दुनिया में कदम रखेंगे.

ETVbharat
नीरज पांडे करेंगे स्पाई थ्रिलर 'स्पेशल ऑप्स' का निर्देशन

मुंबईः मशहूर फिल्म निर्माता नीरज पांडे इंटरनेशनल स्पाई थ्रिलर सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' के निर्देशक के तौर पर अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं.

हालांकि वेब शो के बारे में अभी जानकारियों का खुलासा नहीं किया गया है, हॉटस्टार स्पेशल्स की थ्रिलर सीरीज 19 साल की अवधि के दौरान देश में हुई महत्वपूर्ण घटनाओं पर आधारित होगी. सीरीज को तुर्की, अज़रबैजान, जॉर्डन की कई इंटरनेशनल लोकेशन और इंडिया में शूट किया जाएगा.

नीरज पांडे करेंगे स्पाई थ्रिलर 'स्पेशल ऑप्स' का निर्देशन

पांडे और शिवन नायर मिलकर इस थ्रिलर सीरीज का निर्देशन करने वाले हैं. 'स्पेशल ऑप्स' की क्वालिटी और रिसर्च में जोर देते हुए सीरीज को नीरज ने खुद ही राइटर्स दीपक किंगरानी और बेनजीर अली फिदा के साथ लिखा है.

पढ़ें- 'बिग बॉस' : अगले सीजन को होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान ?

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए नीरज पांडे ने कहा, 'हम इस जोनर को परिभाषित करने वाले कंटेंट के निर्माण के मुंहाने पर खड़े हैं और हम अपनी पहली डिजिटल सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' को निर्मित करने के लिए हॉटस्टार स्पेशल्स के साथ कोलैबोरेट करने के लिए काफी उत्सुक हैं.'

फिल्म निर्माता ने आगे कहा, 'लेखन पर खास ध्यान देते हुए, हमने कोशिश की है कि पिछले कुछ सालों में होने वाली उन असली घटनाओं को रिक्रिएट कर सकें जिन्होंने हमारी जिंदगी को प्रभावित किया है. हमें यकीन है कि दर्शकों को सीरीज का प्लॉट बांधे रखेगा और लोग स्टोरी को आखिर तक पूरे उत्साह और स्सपेंस के साथ देखेंगे.'

नीरज पांडे करेंगे स्पाई थ्रिलर 'स्पेशल ऑप्स' का निर्देशन

शो को पांडे और शीतल भाटिया द्वारा फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के निर्मित किया जा रहा है, जो कि फ्राइडे फिल्मवर्क्स का डिजिटल हिस्सा है.

(इनपुट्स- आईएएएनस)

Last Updated : Mar 1, 2020, 5:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details