दिल्ली

delhi

नीरज पांडे ने की 'स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स' की घोषणा

By

Published : Jan 22, 2021, 6:32 PM IST

नीरज पांडे 'स्पेशल ऑप्स' के बाद 'स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स' के साथ लौट रहे हैं. सीजन '1.5 : द हिम्मत स्टोरी' में अभिनेता के के मेनन के किरदार के बारे में होगी, जिसमें दिखाया जाएगा हिम्मत के जीवन की वो घटना जो उसे हिम्मत सिंह बनाती है

Neeraj Pandey announces Special Ops Universe
नीरज पांडे ने की 'स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स' की घोषणा

मुंबई : थ्रिलर 'स्पेशल ऑप्स' की शानदार सफलता के बाद, हॉटस्टार स्पेशल फिल्म-निर्माता नीरज पांडे और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा रचित 'स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स' के लॉन्च के साथ कहानी का एक नया रूप पेश करने के लिए तैयार है. हिम्मत सिंह के अपने चित्रण के लिए लाखों लोगों द्वारा पसंद किए जाने वाले के के मेनन, अब स्पेशल ऑप्स सीजन 1.5 : द हिम्मत स्टोरी में अपनी बैक स्टोरी बताने के लिए वापसी कर रहे हैं.

निर्देशक नीरज पांडे ने कहा, 'स्पेशल ऑप्स को एक ब्रह्मांड के रूप में परिकल्पित किया गया था जो लीनियर सीजन और कन्वेंशनल स्टोरीटेलिंग के नियमित नरेटिव से परे होगा और कलाकार व पात्र इसे बखूबी निभाएंगे. दर्शकों की प्रतिक्रिया ने इस सफर को शुरू करने के लिए प्रेरित किया. हम एक यूनिक स्पेशल ऑप्स 1.5 के साथ शुरूआत कर रहे हैं, जो न तो प्रीक्वल है और न ही सीक्वल है और इसके साथ दर्शकों को मुख्य नायक हिम्मत सिंह की बैकस्टोरी देखने मिलेगी.

अभिनेता के के मेनन ने कहा, 'अगर आपको लगता है कि आपने हिम्मत सिंह का सर्वश्रेष्ठ पक्ष देखा है, तो आपको स्पेशल ऑप्स 1.5 की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है - यह एक दमदार रिडेम्पशन कहानी है. हालांकि यह स्पेशल ऑप्स का प्रीक्वल नहीं है, लेकिन उस किरदार के बारे में कुछ दिलचस्प इतिहास है जो सामने आएगा.

डिजिटल कंटेंट में अपनी तरह का पहला, हॉटस्टार स्पेशल 'स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स' फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा, जिसमें सीजन के दौरान कई चरित्र कहानियों और प्लॉट को जीवित किया जाएगा.

पढ़ें : नीरज पांडेय ने 'स्पेशल ओप्स' के दूसरे सीजन का दिया संकेत

फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी और डिजनी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम के ग्राहकों के लिए रिलीज की जाएगी.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details