दिल्ली

delhi

दिव्यांका ने पूरा किया एकता का 'सेफ हैंड्स चैलेंज', हाथ धोते हुए साझा किया वीडियो

By

Published : Mar 31, 2020, 12:49 PM IST

टीवी कंटेंट क्वीन एकता कपूर ने 'सेफ हैंड्स चैलेंज' के लिए टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी को नॉमिनेट किया था. अभिनेत्री ने निर्माता का यह चैलेंज स्वीकार करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया जिसमें वह सही तरीके से हाथ धो रही हैं.

ETVbharat
दिव्यांका ने पूरा किया एकता का 'सेफ हैंड्स चैलेंज', हाथ धोते हुए साझा किया वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड सहित मनोरंजन जगत के तमाम सेलेब्रिटीज इन दिनों लोगों को कोरोना वायरस से संबंधित तमाम विषयों पर जागरूक करते हुए नजर आ रहे हैं.

इनमें से एक है 'सेफ हैंड्स चैलेंज', जिसे अपनाकर ये सितारें लोगों को अपने हाथों को धोने के सही तरीकों के बारे में जानकारी दे रहे हैं, ताकि कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में जल्द से जल्द जीत हासिल हो सकें.

इस चैलेंज को अपनाने वाले सितारों की कड़ी में अब टेलीविवजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी का भी नाम जुड़ गया है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने हाथों को साफ करती हुई नजर आईं.

धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' में अपने किरदार के लिए मशहूर दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने हाथों को काफी अच्छे से साफ करती हुई दिखाई दे रही हैं.

इस क्लिप के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'जो पिछले कुछ #हैंडवॉशवीडियोज को देखने से चूक गए हैं और अब भी अपने हाथों को पुरानी शैली में धोते हैं, उनके लिए यह पोस्ट कर रही हूं क्योंकि मुझे नॉमिनेट किया गया है.. लेकिन क्या यह याद दिलाने का एक सही तरीका भी नहीं है? एकता कपूर आखिरकार इसे मैंने कर दिखाया.'

बता दें, दिव्यांका को एकता कपूर ने इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया था.

एकता ने इस पोस्ट के कमेंट में एक हार्ट ईमोजी के साथ लिखा, 'शानदार.'

पढ़ें- इन क्लासिक हिंदी फिल्मों के साथ कीजिए लॉकडाउन के तनाव को दूर

इनसे पहले ये चैलेंज दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और प्रियंका चोपड़ा ने लिया था और प्यारे वीडियो साझा करके लोगों को ढंग से हाथ धोने के लिए प्रेरित किया.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details