दिल्ली

delhi

'बॉम्बे बेगम्स' का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

By

Published : Feb 15, 2021, 4:32 PM IST

वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. शो में पूजा भट्ट, शाहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष और राहुल बोस मुख्य किरदारों में हैं. सीरीज 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रिलीज होगी.

Bombay Begums trailer: Promising tale of five women in game of survival
'बॉम्बे बेगम्स' का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

हैदराबाद : वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स' 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रिलीज होगी.

शो में पूजा भट्ट, शाहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष और राहुल बोस मुख्य किरदारों में हैं. यह 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' फेम अलंकृता श्रीवास्तव ने लिखित और निर्देशित है.

सीरीज में कहानी के माध्यम से मुंबई की पांच मॉर्डन महिलाओं की महत्वाकांक्षाओं, चाहत, ताकत हासिल करने के लिए उनके संघर्ष और उनकी संवेदनाओं को उजागर किया जाएगा.

अलंकृता इस पर कहती हैं, ' 'बॉम्बे बेगम्स' की कहानी भारतीय महिलाओं के बारे में है, जिससे भारत सहित दुनिया की तमाम महिलाएं खुद को जोड़ पाएंगी.'

वह आगे कहती हैं, 'सीरीज में कामकाजी भारतीय महिलाओं के जटिल सफर को दर्शाया जाएगा, जो पावर और सफलता को लेकर महत्वाकांक्षी हैं, लेकिन उनके कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इसमें उनकी दैनिक जिंदगी की कठिनाइओं और उनकी ख्वाहिशों का जिक्र किया जाएगा, जिनमें से कुछ पूरी होती हैं और कुछ अधूरी रह जाती हैं.

पढ़ें : आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग जल्द होगी शुरू

इसे नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details