दिल्ली

delhi

फिर मुश्किल में एकता कपूर, कोर्ट ने आपत्तिजनक दृश्यों को लेकर जारी किया समन

By

Published : Feb 2, 2021, 3:01 PM IST

एकता कपूर पर भारतीय सेना के जवानों और उनकी पत्नी पर आपत्तिजनक सीरीज बनाने का आरोप है. बेगूसराय कोर्ट ने एकता को 8 फरवरी को न्यायालय में उपस्थित होने का आदेश दिया है.

Begusarai court issue summons against film producer Ekta Kapoor
बेगूसराय कोर्ट ने एकता कपूर को जारी किया समन, जानें क्या है मामला

बेगूसराय :एकता कपूर को भारतीय सेना के जवानों और उनकी पत्नी पर आपत्तिजनक सीरीज बनाने के आरोप में समन जारी हुआ है. बेगूसराय कोर्ट ने एकता को 8 फरवरी को न्यायालय में उपस्थित होने का आदेश दिया है.

कोर्ट ने यह आदेश बरौनी थाना क्षेत्र के सिमरिया निवासी भूतपूर्व सैनिक शंभु कुमार की ओर से दाखिल नालिसी वाद 524-सी/2020 पर संज्ञान लेते हुए न्यायालय में उपस्थित होने का आदेश जारी किया है.

दरअसल, एकता कपूर पर भारतीय सेना के जवानों और उनकी पत्नी पर आपत्तिजनक सीरीज बनाने का आरोप है. परिवादी शंभू कुमार ने बालाजी फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने ट्रीपल एक्स सीजन 2 सीरीज में भारतीय सेना के कार्यरत सैनिक और उनकी पत्नी के चरित्र पर गलत ढंग से कहानी को फिल्माया है.

पढ़ें : एकता कपूर 'वैराइटी 500' में जगह बनाने वाली एकमात्र भारतीय महिला

प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर ने अपने ट्रीपल एक्स सीजन 2 में दिखाया है कि जब भारतीय सेना के सैनिक देश के बॉर्डर पर रहते हैं, तो उनकी पत्नी गैर मर्दों के साथ अपना गलत संबंध रखती हैं और इस दौरान अपने पति की वर्दी को भी गैर मर्दों को पहनाती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details