दिल्ली

delhi

मयूर ने देवोलीना के खिलाफ साइबर क्राइम में दर्ज की शिकायत, लगाया इमेज खराब करने का आरोप

By

Published : May 24, 2020, 6:01 PM IST

छोटे पर्दे के सितारे देवोलीना भट्टाचार्जी और मयूर वर्मा में काफी लंबे समय से तू-तू, मैं मैं चल रही है. यह तबसे ज्यादा बढ़ गई है, जबसे देवोलीना ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के गाने 'भुला दूंगा' की आलोचना की है. अब मयूर ने देवोलीना के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कर दी है. इस बात की जानकारी मयूर ने ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी.

Actor mayor verma filed cyber crime complaint against big boss 13 contestant devoleena bhattacharjee
मयूर ने देवोलीना के खिलाफ साइबर क्राइम में दर्ज की शिकायत, लगाया इमेज खराब करने का आरोप

मुंबई : एक्टर मयूर वर्मा ने बिग बॉस 13 फेम देवोलीना भट्टाचार्जी के खिलाफ एक साइबर शिकायत दर्ज कराई है और उनकी प्रतिष्ठा खराब करने का आरोप लगाया है.

दोनों की लड़ाई तब से शुरू है, जबसे देवोलीना ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के गाने 'भुला दूंगा' की आलोचना की है, तभी से दोनों में तू-तू, मैं मैं चल रही है.

अब मयूर ने देवोलीना के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराई है. अपने सोशल मीडिया पर मयूर ने अपनी रिपोर्ट की एक झलक शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'चीजें बहुत ज्यादा थीं. इसलिए मैंने इसे साइबर क्राइम को बता दिया है. अब सब कुछ साइबर क्राइम के हाथों में है. मेरा मानना है कि साइबर क्राइम उन पर जल्द ही कार्रवाई करेगा.'

मयूर द्वारा शेयर की गई शिकायत की तस्वीर में उन्होंने देवोलीना पर उन्हें ट्रोल करने वाले ट्वीट्स को पसंद और समर्थन कर उनकी छवि धूमिल करने का आरोप लगाया. उन्होंने ट्वीट को अपनी रिपोर्ट के अंदर भी शेयर किया है.

मयूर की शिकायत में लिखा है, 'देवोलीना ने पहले मुझे बदनाम करने की कोशिश की और आज उन्हें ट्विटर पर एक तस्वीर पसंद आई, जो मेरी छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रही थी. वह हमेशा ऐसा करती रही हैं. वह पहले ट्विटर पर मेरी खुद की छवि को खराब करने की कोशिश करती हैं और बाद में इसका समर्थन करती हैं.' इसमें कहा गया है, 'मुझे देवोलीना और उनके प्रशंसकों द्वारा कई बार ट्रोल किया गया है. अब मेरा सब्र का बांध टूट रहा हैं, इसलिए मैं साइबर क्राइम में यह बात बता देना चाहता हूं.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details