दिल्ली

delhi

ड्रग्स केस : आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई जारी

By

Published : Oct 7, 2021, 7:02 PM IST

Updated : Oct 8, 2021, 1:49 PM IST

आर्यन खान
आर्यन खान ()

आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज से पकड़ा था. एनसीबी को क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के आयोजन की खबर मिली थी, जिसके बाद एनसीबी की टीम भेष बदलकर शिप में छिपकर बैठी थी. आज आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई जारी है. आरोपियों को मेडिकल के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया है.

मुंबई :ड्रग्स मामले मेंआर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई जारी है. आरोपियों को मेडिकल के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया है.

मुंबई तट के पास एक क्रूज जहाज से कथित तौर पर मादक पदार्थ जब्त होने से संबंधित मामले में यहां की एक अदालत ने बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इस दौरान न्यायाधीश ने एनसीबी की हिरासत अवधि बढ़ाए जाने की अर्जी खारिज करते हुए कहा कि अस्पष्ट आधार पर हिरासत प्रदान नहीं की जा सकती.

अदालत ने कहा था कि जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई की जाएगी.

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने आर्यन खान और अन्य आरोपियों की एनसीबी हिरासत अवधि बढ़ाए जाने का अनुरोध करते हुए दलील दी कि साजिश की कड़ियों का खुलासा करने के लिए आरोपियों का सामना इस मामले में गिरफ्तार अन्य व्यक्ति से कराए जाने की जरूरत है. हालांकि, अदालत ने इसे अनुमति नहीं दी.

गोवा जा रहे क्रूज पर तीन अक्टूबर को की गई छापेमारी के दौरान आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्जेंट को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था जबकि बाकी पांच अन्य आरोपियों को अगले दिन गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढे़ं : ऋतिक रोशन ने किया शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को सपोर्ट, नोट लिख दी ये सीख

Last Updated :Oct 8, 2021, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details