दिल्ली

delhi

VIDEO: शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर ने 'माणिके मगे हिते' सॉन्ग पर यूं किया लाजवाब डांस

By

Published : Sep 26, 2021, 7:30 AM IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर श्रीलंकाई सिंगर योहानी के गाने पर बिल्कुल हटकर स्टेप्स करती दिख रही हैं, इस वीडियो को फैंस से खूब सारा प्यार मिल रहा है.

सॉन्ग पर यूं किया लाजवाब डांस
सॉन्ग पर यूं किया लाजवाब डांस

हैदराबाद: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और कोरियोग्राफर गीता कपूर अक्सर डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 4' के सेट पर मस्ती करती नजर आती हैं. अब इन दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे श्रीलंकाई सॉन्ग 'माणिके मगे हिते' पर डांस करते देखा गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर श्रीलंकाई सिंगर योहानी के गाने पर बिल्कुल हटकर स्टेप्स करती दिख रही हैं, इस वीडियो को फैंस से खूब सारा प्यार मिल रहा है.

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ से लेकर कई सेलिब्रिटीज श्रीलंकाई सिंगर योहानी के वायरल सॉन्ग 'माणिके मगे हिते' पर वीडियो बना चुके हैं. अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और कोरियोग्राफर गीता कपूर ने भी इस गाने पर वीडियो बनाया है. हालांकि इन दोनों का डांस कुछ अलग है. शिल्पा और गीता 'माणिके..' गाने पर पूरी नजाकत के साथ क्लासिकल डांस कर रही हैं, जो बड़ा ही खूबसूरत लग रहा है.

ये वीडियो 'डांस दीवाने 4' के सेट पर बनाया गया है. इसमें शिल्पा शेट्टी पिंक कलर का लहंगा और गीता कपूर ब्लू कलर का सरारा सूट पहने नजर आ रही हैं. शिल्पा ने बालों को बांधा हुआ है, जो उनके ट्रेडिशनल स्टाइल को कंप्लीट कर रहा है. शिल्पा और गीता के इस डांस की तारीफ तो हो ही रही है, लेकिन वहीं कुछ यूजर्स शिल्पा को ट्रोल भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:ग्‍लोबल सिटिजन इवेंट के लिए तैयारी करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, मगर एफिल टावर ने भटका दिया

शिल्पा के पति राज कुद्रा को लेकर एक्ट्रेस को इन दिनों ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. इस गाने पर टाइगर श्रॉफ का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. वहीं हाल ही में एक एयर होस्टेस ने फ्लाइट में इस गाने पर वीडियो बनाया था जो सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा गया. इस गाने को श्रीलंकाई सिंगर योहानी दिलोका डी सिल्वा ने गाया है.

ये भी पढ़ें:मल्लिका शेरावत ने कहा-' मैं शायद ब्रम्हचारी रहूंगी, मुझे शादी नहीं करनी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details