दिल्ली

delhi

Vicky-Katrina Wedding: मेहमानों के लिए वॉशरूम में लगी थी 6 लाख की टॉयलेट सीट

By

Published : Dec 12, 2021, 9:14 PM IST

Updated : Dec 12, 2021, 9:20 PM IST

विक्की की मौसेरी बहन उपासना और उनके पति अरुणेंद्र कुमार ने यूट्यूब पर एक ब्लॉग वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky-Katrina Wedding ) की वेडिंग वेन्यू का भव्य इंटीरियर देखा जा सकता है. इसके साथ ही वीडियो में दोनों ने वॉशरूम भी दिखाया. उपासना और अरुणेंद्र बता रहे हैं कि वॉशरूम में मोशन-सेंसर टॉयलेट सीट लगी है. जिसकी कीमत 6 लाख रुपये है.

Vicky-Katrina Wedding
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

हैदराबाद: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky-Katrina Wedding ) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लिये. विक्की और कैटरीना की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए. वहीं, मेहमानों पर भी कई तरह की पाबंदिया थीं, जिन्हें उन्हें मानना था, ताकि शादी के कार्यक्रम की फोटो और वीडियो लीक न हो. एक तरफ जहां विक्की और कैटरीना के वेडिंग फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अब भी वायरल हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अब गेस्ट रूम का इनसाइड वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

कैटरीना की ननद ने शेयर किया वीडियो
शादी में विक्की कौशल की कजिन डॉ उपासना वोहरा और उनके पति अरुणेंद्र कुमार भी शामिल हुए थे. ऐसे में अब शादी पूरी होने के बाद अरुणेंद्र कुमार ने अपने वीडियो ब्लॉग में अपनी आखिरी दिन की जर्नी दिखाई है. अरुणेंद्र ने 11 दिसंबर को यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया है, जहां उन्होंने उस शाही कमरे की झलक दिखाई है, जिस में मेहमानों को रोका गया था.

उपासना वोहरा और अरुणेंद्र कुमार ने अपने वीडियो में मेहमानों को दिए गए कमरों की झलक दिखाई. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बड़ा सा शाही बेडरूम है और साथ ही साथ चेंजिंग रूम भी शामिल हैं. इसके साथ ही वीडियो में दोनों ने वॉशरूम भी दिखाया. उपासना और अरुणेंद्र बता रहे हैं कि वॉशरूम में मोशन-सेंसर टॉयलेट सीट लगी है, जिसकी कीमत 6 लाख रुपये है.

उपासना ने ये भी बताया कि इस मोशन-सेंसर टॉयलेट सीट सेटिंग्स को रिमोट कंट्रोल के जरिए बदला जा सकता है. इसके साथ ही साथ इस टॉयलेट सीट को छूने तक की भी जरूरत नहीं होती है. इस वीडियो में उपासना और अरुणेंद्र ने रूम के अलावा फोर्ट के बाकी हिस्सों को भी दिखाया है. उपासना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: मेहंदी लगवा रहीं कैटरीना की गोद में सुकून के पल बिताते नजर आए विक्की कौशल

वीडियो में उपासना ने ये भी बताया कि उनके पति अरुणेंद्र ने शादी के दिन स्पीच भी दी थी जिसे विक्की और कैट ने पसंद भी किया था. खैर दोनों पति-पत्नि इस वीडियो में काफी मस्ती और एक्साइ़टेड नजर आए. उन्होंने बताया कि कैसे वेडिंग में सब कुछ परफेक्ट तरीके से हो गया और साथ ही बताया कि वो आगे वेडिंग से जुड़ी और भी चीजें ऑडिएंस के साथ शेयर करेंगे. फिलहाल अगर आपको भी विकैट की वेडिंग वेन्यू को देखना है तो यूट्यूब पर ये वीडियो मौजूद है.

ये भी पढ़ें:मेहंदी सेरेमनी में ससुर संग जमकर नाचीं थी कैटरीना कैफ, सामने आईं तस्वीरें

Last Updated : Dec 12, 2021, 9:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details