दिल्ली

delhi

तापसी पन्नू के एथलेटिक बॉडी को लेकर किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

By

Published : Sep 25, 2021, 12:08 PM IST

Updated : Sep 25, 2021, 12:22 PM IST

एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

हाल ही में तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के ट्रेलर में एक्ट्रेस को उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए ट्रोल किया जा रहा था. तापसी पन्नू ने इसको पॉजिटिव लिया है और इस तरह से लोगों को उनकी सोच के लिए जवाब दिया है.

हैदराबाद : तापसी पन्नू बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो बेबाक तरीके से अपनी राय रखती हैं. किसी मुद्दे पर टिप्पणी हो या ट्रोलर्स को सबक सिखाना हो, तापसी किसी में पीछे नहीं रहती हैं. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज हुआ. फिल्म में तापसी एथलीट का किरदार निभा रही हैं. एक एथलेटिक बॉडी पाने के लिए उन्होंने जमकर मेहनत भी की है. ट्रेलर में वह नजर भी आता है. हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे और उनकी बॉडी का मजाक उड़ाते हुए किसी ने उन्हें मर्द कहा तो किसी ने ट्रांसजेंडर कहा.

यूजर्स ने किया ट्रोल

तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन लोगों के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट हैं. एक यूजर ने कहा था- ‘मर्द की बॉडी वाली लड़की कहा तो बड़ा बुरा लगा ये देख के भड़क मत जाना।' एक अन्य ने कहा- 'ये मर्द की बॉडी वाली सिर्फ तापसी ही हो सकती है।' एक अन्य ने कहा- 'वह ट्रांसजेंडर है।' एक यूजर ने लिखा- 'आदमी जैसी लग रही हो. जेंडर चेंज करने का इरादा है?' एक ने लिखा- 'मर्द जैसी क्यों लग रही हो?'

कुछ दिन पहले भी किया था ट्वीट

तापसी ने कुछ दिन पहले एक यूजर को ट्विटर पर जवाब भी दिया था जब उसने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए मर्द जैसी बॉडी बताई थी. यूजर ने तापसी की उस तस्वीर पर कमेंट किया था जिसमें वह कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी हैं और वह एथलेटिक बॉडी फ्लॉन्ट कर रही होती हैं. दरअसल फिल्म इसी मुद्दे की ध्यान खींचती हैं जिसमें जेंडर के आधार पर भेदभाव किया जाता है.

ट्रोलर्स को तापसी का जवाब

ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए तापसी ने ट्वीट किया कि 'मेरी ओर से आप सभी का दिल से शुक्रिया, लेकिन ऐसी कई औरतें हैं जो इस तरह की बातें बिना किसी गलती के हर रोज सुनती हैं. उन सभी एथलीट्स को सलाम, जो खेल और देश के लिए अपना खून-पसीना देती हैं लेकिन यह सब सुनना पड़ता है।'

ये भी पढ़ें :रेड मोनोकनी में परिणीति चोपड़ा ने शेयर की फोटो, प्रियंका चोपड़ा ने किया कॉमेंट

कब रिलीज होगी फिल्म

रश्मि रॉकेट दशहरे के मौके पर 15 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होगी. इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पाठक की अहम भूमिका में हैं. फिल्म में एथलीट के जेंडर टेस्ट को लेकर सवाल उठाए गए हैं.

ये भी पढ़ें:शिल्पा शेट्टी पर शर्लिन चोपड़ा ने फिर कसा तंज, बोलीं- TV पर रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बोलना आसान

Last Updated :Sep 25, 2021, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details