दिल्ली

delhi

सनी लियोनी ने स्विमिंग पूल से शेयर की फोटो, फैंस कर रहे तारीफ

By

Published : Oct 12, 2021, 3:21 PM IST

सनी लियोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है. जिसमें वे पानी में खड़ी नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह वे हॉट दिखाई दे रही हैं.

सनी लियोनी
सनी लियोनी

हैदराबाद:बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. सनी फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें और बच्चों के साथ मस्ती भरे पल का वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है.जिसमें वो घर की बालकनी में अपना परफेक्ट फिगर दिखाते हुए पोज देती नजर आ रही हैं.

फोटो- सनी लियोनी के इंस्टाग्राम से

दरअसल, सनी ने इसी साल मार्च में अपना नया घर लिया है, और इसी घर की छत पर अब उनका सेक्सी अवतार देखने को मिला है. बता दें कि सनी घर के छत पर बने एक स्विमिंग पूल में खड़ी दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में उन्होंने स्विमसूट पहना हुआ है और अपनी बाहों को खोलते हुए पोज दे रही हैं.

फोटो- सनी लियोनी के इंस्टाग्राम से

ये तस्वीर सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘और मुंबई में अच्छे मौसम की शुरुआत. घर में स्वर्ग का एक टुकड़ा पाकर खुद को धन्य मानती हूं.‘ वहीं फैंस भी सनी की इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं.

फोटो- सनी लियोनी के इंस्टाग्राम से

बता दें कि सनी का यह आलीशान घर मुंबई के अंधेरी वेस्ट में अटलांटिस बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर है. रिपोर्ट की मानें तो इस घर की कीमत करीब 16 करोड़ रुपये है. घर में प्रवेश की कुछ तस्वीरें भी सनी ने फैंस के साथ शेयर की थी. जिनमें वो अपने पति डेनियल वेबर की गोद में नजर आई थीं. फैंस को सनी का गृह प्रवेश वाला ये अंदाज बहुत पसंद आया था.

ये भी पढ़ें:ऋचा चड्ढा ने क्यों कहा ट्विटर पर 'बहुत जहर' है

गौरतलब है कि महामारी के दौरान सली लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को बताया था कि वह अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए अमेरिका के लॉस एंजिल्स में है. जहां उनका एक घर भी है. हालांकि कि महीनों बाद सनी अपने परिवार के साथ वापस मुंबई लौट आई थी.

ये भी पढ़ें:60 साल पहले अभिनेता धर्मेंद्र ने ₹18 हजार में खरीदी थी पहली कार

वर्क्र फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी इन दिनों टीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में रणविजय सिन्हा के साथ दिखाई दे रही है. अभिनेत्री ने टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-5 के साथ करियर की शुरुआत की थी. अभिनेत्री जिस्म2 ,हेट स्टोरी 2, रागिनी एमएमएस 2, इक पहली लीला जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details