दिल्ली

delhi

बहन सोनम, मां सुनीता ने हर्षवर्धन को दी जन्मदिन पर बधाई. थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर लिखा प्यारा नोट

By

Published : Nov 9, 2021, 2:24 PM IST

Updated : Nov 9, 2021, 3:43 PM IST

हर्षवर्धन कपूर का जन्म 9 नवंबर 1990 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था. उनके पिता अनिल कपूर बॉलीवुड के स्टार अभिनेता हैं. वहीं, बड़ी बहन सोनम कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. इसके अलावा हर्षवर्धन की बहन रिया कपूर फैशन स्टाइलिस्ट हैं.

सोनम कपूर
सोनम कपूर

हैदराबाद: अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर उनके परिवार के सदस्यों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है. बहन सोनम कपूर ने अपने छोटे भाई के लिए एक खास पोस्ट किया है जिसमें एक्ट्रेस ने कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं. पहली दो तस्वीरें बचपन की हैं. जिसमें सोनम अपने भाई के साथ काउच पर बैठकर कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में उनकी छोटी बहन रिया भी साथ दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में तीनों भाई बहन काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

फोटो- सुनीता कपूर के इंस्टाग्राम से

इसके अलावा सोनम ने एक और तस्वीरें साझा की है. इस तस्वीर को देख मालूम पड़ता है कि यह वेडिंग फंक्शन की है. जिसमें सोनम के साथ उनके पति आनंद आहूजा भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'तुमसे बहुत प्यार करती हूं भाई. मेरी यही आशा और प्रार्थना है कि आप अपने सपनों को पूरा करें. आपके जन्मदिन पर मैं आपके स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करती हूं'. सोनम के अलावा अर्जुन कपूर और मां सुनीता कपूर ने भी एक्टर को अपने-अपने अंदाज़ में बधाई दी है .

फोटो- सोनम कपूर के इंस्टाग्राम से

हर्षवर्धन कपूर की मां सुनीता कपूर ने इंस्टाग्राम पर बेटे को जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए लिखा, एक मां और बेटे के बीच का बंधन एक खास होता है, ये वक्त या दूरी से अपरिवर्तित रहता है. ये सच्चा, बिना शर्त और शुद्ध प्यार है।.जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे. मुझे तुमसे बहुत प्यार है.

फोटो- सोनम कपूर के इंस्टाग्राम से

सुनीता कपूर के फ्रेंड व परिवारिक मित्र नीतू कपूर ने सुनीता के पोस्ट पर कमेंट कर हर्ष को जन्मदिन की बधाई दी है. नीतू कपूर ने वैलून के साथ हर्ट इमोजी बनाया है. अनिल कपूर के भाई और हर्षवर्धन के चाचा संजय कपूर ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे हर्ष.” अभिनेता अनुपम खेर ने भी एक कमेंट कर बधाई दी हैं. उन्होंने लिखा 'जन्मदिन मुबारक हो हर्ष' मेरे प्यार और दुआ हमेशा साथ हैं.

फोटो- सोनम कपूर के इंस्टाग्राम से

वहीं, दूसरी तरफ चचेरे भाई अर्जुन कपूर भी बधाई देने से नहीं चूके. हाल ही में दिवाली पार्टी की तस्वीरों के साझा करते हुए जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने कैप्शन में लिखा- हमारे पास एक अच्छा भाई है.. उस रास्ते पर लगातार चलते रहे जो आपको आगे ले जाए.

फोटो- अर्जुन कपूर के इंस्टाग्राम से

वर्क्र फ्रंट की बात करें तो हर्षवर्धन कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी उन्होंने ‘बॉम्बे वेलवेट’ फिल्म में निर्देशक अनुराग कश्यप को असिस्ट किया था. इसके बाद उन्होंने 2016 में आई राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ‘मिर्जिया’ से अपना डेब्यू किया. इस फिल्म में सैयामी खेर उनके साथ थी.

ये भी पढ़ें:Bhai Dooj 2021: बॉलीवुड सितारों ने मनाया भाई दूज, देखें तस्वीरें

दो साल बाद उन्होंने विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ में काम किया जो कमाई के मामले में औसत रही. फिल्म में हर्षवर्धन के काम को सराहना मिली. इसके बाद वो अपने पिता अनिल कपूर की फिल्म ‘एके वर्सेज एके’ में एक छोटे से रोल में दिखे. फिर इसी साल आई नेटफ्लिक्स सीरीज ‘रे’ के एक एपिसोड में काम किया था.

ये भी पढ़ें:अनिल कपूर ने सोनम-रिया की शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लिखा खास नोट

Last Updated : Nov 9, 2021, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details