दिल्ली

delhi

Ganpati Visarjan: सोहेल खान से अर्जुन बिजलानी तक कई सितारों ने जयकारों के साथ गणपति बप्पा को दी विदाई

By

Published : Sep 13, 2021, 4:04 PM IST

Updated : Sep 13, 2021, 4:09 PM IST

गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलिवुड और टीवी के सितारों ने गणपति बप्पा का अपने घरों में स्वागत किया था. अब सितारों ने भगवान गणेश का विसर्जन करने का सिलसिला शुरू किया है.

सोहेल खान से अर्जुन बिजलानी
सोहेल खान से अर्जुन बिजलानी

हैदराबाद: इन दिनों हर कोई गणपति बप्पा की भक्ति में लीन है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी अपने-अपने घरों में बप्पा का स्वागत करते हैं. कुछ कलाकार तो ऐसे हैं जो हर साल गणपति की मूर्ति की स्थापना करते हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड और टीवी के सितारों ने भगवान गणेश का विसर्जन करने का सिलसिला शुरू किया है. मुंबई में शनिवार को सोहेल खान, शिल्पा शेट्टी, अर्जुन बिजलानी, पवित्र पुनिया सहित तमाम सितारों ने गणपति बप्पा को विदाई दी है. इस दौरान गणपति बप्पा के जयकारे लगे.

वही, शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ गणेश विसर्जन किया. इस दौरान राज कुंद्रा उनके साथ मौजूद नहीं थे. इस दौरान मां शिल्पा और बेटा वियान राज कुंद्रा सेम और बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा एक जैसे आउटफिट में दिखाई दिए.

सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर भी गणेश चतुर्थी का पावन पर्व सम्‍पन्‍न हुआ. धूमधाम से अर्पिता ने पति आयुष शर्मा और भाई सोहेल खान के साथ मिलकर गणपति बप्‍पा को विदाई दी. हालांकि, इस मौके पर बड़े भाई सलमान खान मौजूद नहीं रहें. वह 'Tiger 3' की शूटिंग के सिलसिले में विदेश में हैं.

Last Updated : Sep 13, 2021, 4:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details