दिल्ली

delhi

'चाव से रसगुल्ला' खाते शिल्पा ने शेयर किया वीडियो, यूजर बोला- 'हमें भी तो खिलाओ '

By

Published : Nov 5, 2021, 11:32 PM IST

Updated : Nov 6, 2021, 12:24 AM IST

हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बड़े चाव से रसगुल्ला खाती हुई दिखाई दे रही हैं.

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी

हैदराबाद: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपनी शानदार फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस अपने फिटनेस वीडियो को पोस्ट करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी ने अब दिवाली के मौके पर एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वो मजे से रसगुल्ले खाती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो खूब सारे रसगुल्ले लेकर बैठी हुई हैं, साथ ही कहती दिख रही हैं कि आज संडे नहीं है, लेकिन दिवाली है. इसके बाद वो बड़े चाव से रसगुल्ले पर टूट पड़ती हैं. एक्ट्रेस के वीडियो को उनके फैंस काफी पंसद कर रहे हैं. वही, एक्ट्रेस के फैंन वीडियो पर कमेंट कर रहे है.जितेंद्र नाम के एक फैंन ने लिखा- हमें भी तो खिलाओं मैम अकेले- अकेले, सनी नाम के एक यूजर ने लिखा-मेरे को भी खिला दो, एक्ट्रेस के कई फैंस दिल वाली इमोजी जोड़ रहे हैं.

न्यू हेयर कट को लेकर सुर्खियों में थीं शिल्पा

शिल्पा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर किया था. वीडियो में शिल्पा जिम में नजर आ रही थी. लेकिन वर्कआउट शुरू करने से पहले शिल्पा अपने बालों को मेसी लुक देते हुए अपना नया हेयरकट भी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दी थीं. वीडियो में शिल्पा ने अपने सिर के पीछे के नीचले हिस्से को मुंडवा लिया था.

बीते दिनों एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर योग करते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में एक्ट्रेस योग के फायदे और कुछ आसन करती दिखाई दी थीं. वीडियो को पोस्ट कर शिल्पा ने कैप्शन में लिखा था, 'हमेशा आपके लाइफ में ऐसे क्षण आएंगे जो आपको जमीन पर धकेल देते हैं. ऐसे समय में, मैं वास्तव में मानती हूं कि यदि आप सात बार गिरते हैं, तो अपने आप को इतना मजबूत बना लें कि आठ बार वापस खड़े हो सकें. यह वृद्धि आपके कुछ सबसे कठिन क्षणों के दौरान बहुत साहस, धैर्य, इच्छा-शक्ति और शक्ति की मांग करेगी. लेकिन, ये गुण आपको जीवन नामक इस यात्रा में और अधिक लचीला और मजबूत ही बनाएंगे. हर बार जब आप वापस उठते हैं, तो आप नए दृढ़ संकल्प और प्रेरणा के साथ असंभव को भी संभव करने के लिए वापस आते हैं.’

ये भी पढ़ें:करवा चौथ 2021: बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने साझा की तस्वीरें, दी शुभकामनाएं

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में शिल्पा 'हंगामा 2' में देखी गई थीं. उन्होंने कई सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और शर्ले सेतिया के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस डांस शो के जरिए भी खूब चर्चाओं में रहती हैं.

ये भी पढ़ें :लौकी तोड़ते एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो, यूजर बोला- 'आप बहुत प्यारी हैं'

Last Updated :Nov 6, 2021, 12:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details