दिल्ली

delhi

'टाइगर 3' के सेट पर सलमान खान ने किया 'जीने के हैं चार दिन' पर डांस, फैंस बार-बार देख रहे वीडियो

By

Published : Sep 13, 2021, 8:49 PM IST

अभिनेता सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें अभिनेता अपनी टीम के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने ओरिजिनल गाने के डांस मूव्स को रीक्रिएट किया. सलमान खान ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस के साथ लेदर जैकेट के साथ नजर आ रहे हैं.

बार-बार देखा जा रहा वीडियो
बार-बार देखा जा रहा वीडियो

हैदराबाद: सलमान खान और कटरीना कैफ तुर्की में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग करने के लिए गए थे. फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर इन दोनों स्टार्स के नए और पुराने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में अभिनेता के फैंस एक नए वीडियोज शेयर कर रहे हैं. इन वीडियोज में वह अपनी फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' के गाने 'जीने के हैं चार दिन' पर डांस कर रहे हैं.

फिल्म 'टाइगर 3' के बाद सलमान खान को तुर्की के कैपाडोसिया में पार्टी में शामिल होते देखा गया. वीडियो सलमान खान पूरी टीम के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने ओरिजिनल गाने के डांस मूव्स को रीक्रिएट किया. सलमान खान ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस के साथ लेदर जैकेट के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने विंटेज कैप में नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने सोमवार को ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में सलमान खान ब्‍लैक हुडी में शूटिंग लोकेशन पर सनराइज को इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इसके साथ पोस्‍ट दिया, 'सनराइज।' ऐक्टर की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है और वह जमकर कॉमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :ऑटोरिक्शा की चपेट में आने से प्रशांत बजाज को कंधे में लगी चोट

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म 'टाइगर 3' के अलावा 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगे. ये पहला मौका होगा जब दोनों स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. सलमान खान फिल्म 'भाईजान' में पूजा हेगड़े और फिल्म 'किक 2' में जैकलिन फर्नांडीस के साथ काम करते दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें :ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल की सूची में मुंबई की हुई वापसी, अनिल कपूर करेंगे शो की मेजबानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details