दिल्ली

delhi

वीडियो: Neeraj की तरह राखी सावंत ने फेंका भाला, फैंस बोले, 'अगले ओलंपिक में यही जाएंगी'

By

Published : Aug 9, 2021, 6:33 PM IST

राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. कुछ समय पहले वो बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं यहां उन्होंने दर्शको को खूब एंटरटेन किया था. वही, अब राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह भाला फेंकती दिखाई दे रही है.

Neeraj की तरह राखी सावंत ने फेंका भाला
Neeraj की तरह राखी सावंत ने फेंका भाला

हैदराबाद : हाल ही में टोक्यो ओलंपिक्स में गोल्ड जीतकर भारत का सिर गर्व से ऊंचा करने वाले नीरज चोपड़ा देश के हीरो बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर तीन दिन से सिर्फ नीरज चोपड़ा ही छाए हुए हैं. लाखों लड़कियों के वो क्रश बन चुके हैं, और करोड़ों लोग हैं जिनके अंदर नीरज ने एक अलग जज़्बा पैदा कर दिया है. नीरज के तमाम तरह के वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वही, दूसरी तरफ अब राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह भाला फेंकती दिखाई दे रही है.

राखी सावंत, जिन्हें किसी-न-किसी बहाने सुर्खियों में बने रहने की आदत है, वे भी जैवलिन थ्रो (भाला फेंक) में भारत के नीरज चोपड़ा द्वारा ओलंपिक में गोल्ड पदक लाए जाने के बाद इस खेल के जुनून में खुद को शामिल होने से रोक नहीं सकी हैं. तभी तो राखी सावंत ने बीच सड़क पर उतर कर नीरज चोपड़ा की ही स्टाइल में भाला फेंकने की कोशिश की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं, इस वीडियो पर उनके फैंस और देखने वाले तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

सोशल मीडिया में जो राखी सावंत का वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें यह देखा जा सकता है कि पिंक कलर की टॉप पहनी हुई. राखी सावंत बीच सड़क पर दौड़ते हुए भाले के तौर पर एक डंडा फेंकती हैं. आस-पास मौजूद लोगों से वे कहती हैं कि कोशिश तो की न मैंने. मैंने अच्छा फेंका न....एकदम कड़क फेंका न...इसके बाद वे जय हो और जय हिंद का नारा भी लगाती हैं. अंत में वे वापस अपनी गाड़ी में बाय बोलते हुए चली जाती हैं. उनके फैंस भी उन्हें बाय कहते हैं. राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ें :महामारी के बीच 'बेल बॉटम' की शूटिंग के बारे में वाणी ने शेयर किए अपने अनुभव

एक फैन ने लिखा है कि, 'बहुत साफ दिल की है. बाकी नौटंकी क्वीन्स से बहुत बेहतर'. एक और फैन ने लिखा है कि, 'एकदम शुद्ध दिल की...झल्ली है, पर अच्छी है'. वहीं कुछ फैन ने राखी सावंत को क्यूट बताया है, जबकि एक फैन ने तो लिख दिया है कि वे अगले 2024 के पेरिस ओलिंपिक में जाने वाली हैं. कुछ ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की है, लेकिन यह तो मानना पड़ेगा कि राखी सावंत हमेशा अपने बिंदास अंदाज के साथ सामने आती हैं.

ये भी पढ़ें :आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लेंगे सात फेरे!, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बता दें कि राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. कुछ समय पहले वो बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं यहां उन्होंने दर्शको को खूब एंटरटेन किया था. हालांकि कुछ हरकतों की वजह से फैंस उनसे नाराज़ भी हुए थे, लेकिन राखी ने अपनी गलतियों का एहसास किया और दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया. अब राखी अक्सर कहीं न कहीं स्पॉट की जाती हैं और जहां भी होती हैं वहां अपनी बातों से सबका ध्यान खींच लेती हैं. इसलिए पैपराज़ी भी राखी को स्पॉट करने की फिराक में रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details