दिल्ली

delhi

VIDEO : टीवी की 'नागिन' सुरभि चंदना के साथ बीच सड़क पर राखी सावंत ने किया डांस

By

Published : Aug 30, 2021, 10:37 AM IST

राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें राखी टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और एकता कपूर के सीरियल में नागिन बन चुकीं सुरभि चंदना के साथ दिखाई दे रही हैं.

राखी सावंत ने किया डांस
राखी सावंत ने किया डांस

हैदराबाद :राखी सावंत जिन्हें बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है, वो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई हैं. राखी सावंत के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं. राखी सावंत भी फैंस का मनोरंजन करने में लिए अक्सर अपने शानदार डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें राखी टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और एकता कपूर के सीरियल में नागिन बन चुकीं सुरभि चंदना के साथ दिखाई दे रही हैं.

वीडियो क्लिप में सुरभि को कहते हुए देखा जा सकता है कि वे जब भी सैड होती हैं तो राखी के सभी इंटरव्यू देख लेती हैं. सुरभि कहती हैं कि राखी से उन्हें देश में चल रही सभी न्यूज मिल जाती है. इसके बाद राखी सुरभि से कहती हैं कि वे उनके गाने ‘ड्रीम में एंट्री' पर उनके साथ डांस करें, जिसके बाद दोनों बीच सड़क ही इस गाने पर डांस करने लगती हैं. राखी सुरभि को डांस के स्टेप्स सिखाती हैं और सुरभि उसे फॉलो करती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :नुसरत जहां नहीं देंगी बेटे को पिता का नाम, सिंगल मदर रहकर ही पालेंगी बच्चा

बता दें, राखी सावंत हाल ही में बिग बॉस OTT के घर में पहुंची थीं, जहां उन्होंने जमकर धमाल मचाया था. वहीं, बीते दिनों रिलीज हुआ उनका गाना 'ड्रीम में एंट्री' भी बहुत हिट रहा था. इसके बाद राखी अपना 'लॉकडाउन' गाना लेकर आईं, जिसे भी लोगों ने बेहद पसंद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details