दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा ने किया गर्मी के मौसम को अलविदा, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर बोलीं- 'तुम मेरे लिए अच्छे रहे'

By

Published : Sep 24, 2021, 12:33 PM IST

अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ उन्होंने समर को अलविदा किया है.

प्रियंका चोपड़ा ने किया गर्मी के मौसम को अलविदा
प्रियंका चोपड़ा ने किया गर्मी के मौसम को अलविदा

हैदराबाद: प्रियंका चोपड़ा जोनास लंदन की गर्मियों को अलविदा और ठंड के मौसम का स्वागत करते हुए दोस्तों के संग कुछ तस्वीरें शेयर किया है. इस फोटो में प्रियंका एक बार फिर से अपनी प्यारी स्माइल और दिलचस्प लुक से अपने चाहनों का दिल जीत लिया है.

फोटो - प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम से

इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं इन तस्वीरों में प्रियंका अलग-अलग अंदाज और मूड में दिख रही हैं. साथ ही वह लंदन में उनकी लाइफस्टाइल क्या है ये उनके फोटो में आसानी से देखा जा सकता है.

फोटो - प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम से

बीते दिनों को याद कर शेयर किया तस्वीर

प्रियंका इन फोटोज के जरिए अपने उन बीते दिनों को याद किया है, जिसमें वह अपने दोस्तों, फैमिली, और पति निक जोनस के साथ गुजारी थीं. प्रियंका की सभी फोटो थ्रोबैक फोटो है, जिसने उन्होंने पहले भी शेयर कर रखा है. हालांकि इस बार उन्होंने लंदन की गर्मियों को अलविदा करने के लिए इसे चुना है.

फोटो - प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम से

हर लुक में अमेजिंग लगीं प्रियंका

तस्वीरों में प्रियंका हमेशा की तरह गॉर्जियस और अमेजिंग लग रही हैं. फोटो की इस रील फोटो में उन्हें अलग-अलग जगहों पर देखा जा सकता है. वह कभी डाइनिंग टेबल पर, झील के किनारे, अपने दोस्तों के साथ, और कभी ड्रिंक लेते हुए देखी जा सकती हैं.

फोटो - प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम से

वहीं वह फोटो में अलग-अलग आउफिट और मूड में देखी जा सकती हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'समर, मेरे लिए अच्छा रहा हैशटैग गुडबाई समर, हेल्लो फॉल'।

वर्क्र फ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों यूके में अपने अपकमिंग शो 'सिटाडेल' की शूटिंग कर रही हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर सेट से मजेदार बीटीएस पल साझा करती हैं.

ये भी पढ़ें:Rashmi Rocket Trailer: 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज, दमदार लगीं तापसी पन्नू

'सिटाडेल' के अलावा, वह कीनू रीव्स के साथ 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' में भी दिखाई देंगी. इसके बाद, वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ 'जी ले जरा' पर काम शुरू करेंगी. फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे.

फोटो - प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम से

ये भी पढ़ें:KBC 13: अमिताभ बच्चन को आज भी है इस बात का मलाल, बोले- अभिषेक और श्वेता को दिया कम समय

ABOUT THE AUTHOR

...view details