दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा ने इस तरह सेलिब्रेट किया पापा का बर्थडे

By

Published : Aug 25, 2021, 9:01 AM IST

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने मंगलवार को अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा का बर्थडे सेलिब्रेट किया है. एक्ट्रेस ने स्पेशल केक की तस्वीर अपने इंस्टा पर शेयर किया.

अशोक चोपड़ा का बर्थडे
अशोक चोपड़ा का बर्थडे

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जहां हर तरफ अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल चुकी हैं, वहीं, अपने फैशन सेंस से भी घायल करने में कोई कमी नहीं रखती. उनका फैशन स्टाइल न सिर्फ क्लासी है बल्कि एक्सपेरिमेंटल भी होता है. जिसे देख हर कोई दीवाना हो जाता है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी है. इसके बावजूद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. रक्षाबंधन के त्योहार पर वो पांच साल बाद भाई के साथ राखी मनाती दिखाई दी थी. वहीं, अब एक्ट्रेस अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा का बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इसकी झलकियां उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की.

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टा पर शेयर किया तस्वीर

हाल ही में उन्होंने अपने पापा के बर्थडे पर एक केक काटते हुए तस्वीर इंस्टा पर शेयर किया. जिस पर लिखा था हैप्पी बर्थडे पापा. वहीं प्रियंका ने इस तस्वीर में अपने भाई और अपनी मां को भी टैग किया.

प्रियंका चोपड़ा ( फोटो इंस्टा से )

बता दें कि उनके पिता का निधन 10 जून 2013 को मुंबई में हुआ था. प्रियंका ने अपने हाथ पर 'डैडीज लिल गर्ल' का एक टैटू भी बनवा रखा है. वहीं इससे पहले प्रियंका ने अपनी एक सेल्फी फैंस के साथ शेयर की थी. जिस पर एक यूजर ने लिखा, 'परफेक्शन', दूसरे ने लिखा, 'बिल्कुल स्टनिंग'. इस फोटो पर उनके पति निक जोनास ने भी कमेंट किया और रेड हार्ट्स बनाए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका को आखिरी बार आदर्श गौरव और राजकुमार राव के साथ द व्हाइट टाइगर में देखा गया था. इन दिनों वो आगामी प्रोजेक्ट सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं. प्रियंका के पास टेक्स्ट फॉर यू और मैट्रिक्स भी पाइपलाइन में है. हाल ही में, फरहान अख्तर ने आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ अपने अगले निर्देशन जी ले जरा की भी घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details