दिल्ली

delhi

नीरज चोपड़ा पर फिदा हुईं कियारा आडवाणी, ऐसे की तारीफ कि जल उठेगा सिद्धार्थ मल्होत्रा का दिल

By

Published : Aug 21, 2021, 7:39 AM IST

Updated : Aug 21, 2021, 8:31 AM IST

एक इंटरव्यू में जब कियारा से नीरज चोपड़ा के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि 'नीरज चोपड़ा केवल नेशनल क्रश ही नहीं हैं बल्कि अपनी जीत के बाद तो वर्ल्ड क्रश बन गए हैं. वहीं सिद्धार्थ ने कहा कि नीरज सच्चे 'शेरशाह' हैं जिन्होंने देश का नाम रोशन किया है.

नीरज चोपड़ा पर फिदा हुईं कियारा आडवाणी
नीरज चोपड़ा पर फिदा हुईं कियारा आडवाणी

हैदराबाद : ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बनता जा रहे है. बीते दिनों लखनऊ में सम्मानित किया गया था. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह नीरज की वह वाही हो रही है. जब से नीरज ने भाला फेंक में गोल्ड मेडल जीता है तभी से उनकी जीत के चर्चे हो रहे हैं.

कियारा आडवाणी ( फोटो इंस्टाग्राम से)

कियारा हुईं नीरज पर फिदा

वहीं अब कियारा आडवाणी ने कहा है उन्हें अपना क्रश. दरअसल, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' इन दिनों काफी चर्चा में है. कियारा-सिद्धार्थ की जोड़ी कई टीवी शोज पर भी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी.

प्रमोशन के दौरान ही एक इंटरव्यू में जब कियारा से नीरज चोपड़ा के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि 'नीरज चोपड़ा केवल नेशनल क्रश ही नहीं हैं बल्कि अपनी जीत के बाद तो वर्ल्ड क्रश बन गए हैं. वहीं सिद्धार्थ ने कहा कि नीरज सच्चे 'शेरशाह' हैं जिन्होंने देश का नाम रोशन किया है.

कियारा आडवाणी ( फोटो इंस्टाग्राम से)

गौरतलब हो कि साल 2018 में जब नीरज चोपड़ा देशभर में इनते मशहूर नहीं थे उस समय उन्होंने एक वेब पोर्टल को इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इच्छा जताई थी कि यदि भविष्य में कभी उनकी बायोपिक बॉलीवुड में बनती है तो वो उसमें अक्षय कुमार या रणदीप हुड्डा में से किसी एक को देखना चाहेंगे.

ये भी पढ़ें :'उड़े जब-जब जुल्फें तेरी...'नीरज चोपड़ा के सामने लड़कियों ने डांस कर उड़ेला प्यार, पूछा 'ज्यादा तो नहीं छेड़ा न...'

बता दें कि नीरज चोपड़ा की इस जीत पर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी थी. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था.'यह पहले स्थान पर गोल्ड मेडल है. नीरज चोपड़ा को इतिहास रचने पर हार्दिक बधाई. आप एक अरब खुशी के आंसू के जिम्मेदार हैं वेल डन नीरज चोपड़ा.

Last Updated :Aug 21, 2021, 8:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details