दिल्ली

delhi

VIDEO: 'कईसे कलईया थमाई पिया' सॉग में मोनालिसा-पवन सिंह का रोमांटिक सीन हो रहा वायरल

By

Published : Aug 8, 2021, 7:55 PM IST

Updated : Aug 8, 2021, 8:02 PM IST

पवन सिंह का रोमांटिक सीन हो रहा वायरल
पवन सिंह का रोमांटिक सीन हो रहा वायरल

हाल ही में मोनालिसा और पवन सिंह का एक रोमांटिक गाना इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गाना 'कइसे कलइया थमाई पिया' गाने को पलक ने गाया है. गाना पवन सिंह और मोनालिसा पर फिल्‍माया गया है. दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही है.

हैदराबाद : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिस और पवन सिंह की जोड़ी काफी पॉपुलर है. दोनों की केमिस्ट्री भी बड़े परदे पर काफी पसंद की जाती है. मोनालिसा और पवन सिंह ने साथ में कई फिल्में की हैं. हाल ही में मोनालिसा और पवन सिंह का एक रोमांटिक गाना इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गाना 'कइसे कलइया थमाई पिया' गाने को पलक ने गाया है. गाना पवन सिंह और मोनालिसा पर फिल्‍माया गया है. दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही है.

वायरल हो रहे इस गाने में एक्ट्रेस मोनालिसा सफेद ड्रेस में नजर आ रही हैं. 'कइसे कलइया थमाई पिया' गाने की सिंगर पलक हैं. इस गाने को पवन सिंह और मोनालिसा पर फिल्‍माया गया है. दोनों की जोड़ी इसमें काफी अच्छी लग रही है.

गौरतलब है कि मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिए अपने फैंस के लिए फोटोज व वीडियो शेयर करती रहती है. उनके फैंस में फोटोज व वीडियो का ब्रेसबी से इंतजार करते रहते है. एक्ट्रेस के फोटोज व वीडियोज शेयर करते ही फैंस लाइक्स व कमेंट की झड़ी लगा देते है. हालांकि इन दिनों मोनालिसा अपने वेब सीरिज को लेकर भी चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें :रेड वनपीस ड्रेस में दिखीं मोनालिसा, फैंस कर रहें हुस्न की तारीफ, देखें तस्वीरें

बता दें कि हाल ही में मोनालिसा ने रेड कलर की हॉट वनपीस ड्रेस की फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.मोनालिसा रेड कलर की हॉट वनपीस ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं हर तस्वीर में मोनालिसा का पोज देने का अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना रहा है. तस्वीर शेयर करते है उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'तेरी नज़रों में... बस एक मिनट के लिए... 'लाल वेलवेट' इस तस्वीर को अबतक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं इस तस्वीर पर फैंस उनके हुस्न की तारीफ कर रहे हैं.

Last Updated :Aug 8, 2021, 8:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details