दिल्ली

delhi

'लाल सिंह चड्ढा' के सेट पर करीना कपूर खान की वापसी, शेयर की तस्वीरें

By

Published : Sep 12, 2021, 3:59 PM IST

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने आज से अपनी 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है.अभिनेत्री ने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है.

करीना कपूर खान की वापसी
करीना कपूर खान की वापसी

हैदराबाद: अभिनेत्री करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपने डेली रूटीन की झलकियां पेश करती नजर आती हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को खुशखबरी दी है. उन्होंने बताया कि आज से अपनी 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है.

रविवार को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी टीम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'बैक विद माय लव्स'

फोटो (करीना कपूर खान के इंस्टाग्राम से)

फिल्म की बात करें तो 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशियल रीमेक है. इसमें आमिर खान, नागा चैतन्य अक्किनेनी और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने परिवार के साथ गणपति समारोह की एक झलक शेयर की थी. करीना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘अपनी जिंदगी के प्यार और टिम टिम के क्यूट छोटे मिट्टी के बने गणपति के साथ गणेश चतुर्थी मना रही हूं. हैप्पी गणेश चतुर्थी।’

ये भी पढ़ें :मां के निधन के बाद अक्षय कुमार को पीएम ने भेजा शोक पत्र, अभिनेता ने किया साझा

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ क्रिसमस 2021 पर रिलीज होगी. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म में उनके साथ आमिर खान भी नजर आएंगे, साथ ही, बेबो अब एक निर्माता भी बन गई हैं और हंसल मेहता के साथ एक प्रोजेक्ट की घोषणा भी कर चुकी हैं. खबरों के अनुसार, यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और इसे यूके में शूट किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details