दिल्ली

delhi

करीना कपूर और अमृता हुईं कोरोना पॉजिटिव, BMC ने सील किया अभिनेत्री का घर

By

Published : Dec 13, 2021, 4:31 PM IST

Updated : Dec 13, 2021, 11:18 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उनके साथ उनकी सबसे खास दोस्त अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. जिसके बाद मुंबई बीएमसी ने करीना कपूर के घर को सील कर दिया है.

Kareena Kapoor and Amrita
करीना कपूर और अमृता

हैदराबाद: कोरोना के मामले कम हुए हैं, मगर खत्म नहीं हुए हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आने लगी हैं. एएनआई के अनुसार, करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. मुंबई बीएमसी ने करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के संपर्क में आने वाले लोगों की RTPCT टेस्ट करने के आदेश दिए हैं. वहीं, मुंबई बीएमसी ने अभिनेत्री करीना कपूर के घर को नियमों के तहत सील कर दिया गया है.

गौरतलब है कि करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा पिछले दिनों कई पार्टियों में दिखी थीं. वहीं, अब करीना कपूर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब बीएमसी करीना के दोनों बेटों, घर मे काम करने वाली महिला और ड्राइवर का भी टेस्ट करेगी. इसके साथ ही अमृता अरोड़ा जिस बिल्डिंग में रहती हैं उसके फ्लोर को भी नियम के अनुसार सील कर दिया गया है.

करीना ने दिया हेल्थ अपडेट

करीना ने दिया हेल्थ अपडेट

करीना ने खुद के संक्रमित होने के बारे में इंस्टाग्राम पर बताया है. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही स्वस्थ होने की उम्मीद कर रही हैं. उन्होंने एक बयान में कहा, 'मैं कोविड की जांच में पॉजिटिव पाई गई हूं. मैंने सभी मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है. मुझसे संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति से मैं जांच कराने का आग्रह करती हूं.'

अभिनेत्री ने कहा कि उनका परिवार और स्टाफ सभी ने वैक्सीन की दोनों डोज ली हुई है और फिलहाल उनमें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं. साथ ही कहा, 'शुक्र है कि, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द सामान्य होने की उम्मीद कर रही हूं.' बीएमसी सूत्रों के अनुसार करीना और अमृता की शनिवार को कोविड जांच की गई थी.

अमृता ने दिया हेल्थ अपडेट

अमृता ने दिया हेल्थ अपडेट

अमृता ने भी इंस्टा स्टोरीज पर अपना बयान साझा किया और लिखा, 'मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं. मैं सभी चिकित्सा दिशानिर्देशों और बीएमसी नियमों का पालन कर रही हूं, जो कोई भी मेरे संपर्क में रहा है, कृपया अपना टेस्ट करवाएं. मेरी फैमिली और कर्मचारी पूरी तरह वैक्सीनेटेड हैं और सभी की जांच निगेटिव आई है, सुरक्षित रहें, जिम्मेदार रहें'

बता दें कि बीते दिनों अभिनेता कमल हासन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. कमल हासन ने ट्वीट कर जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि 'यूएस ट्रिप से लौटने के बाद हल्की सी खांसी हुई. जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. मैं इस वक्त अस्पताल में आइसोलेट हूं. इस बात को आप सब समझें कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है। सभी सुरक्षित रहें.

करीना-अमृता से पहले काजोल की बहन तनीशा मुखर्जी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की थी. इसके अलावा साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार कमल हासन ने भी कन्फर्म किया था कि उन्हें कोरोना हो गया है. एक्टर ने इस सिलसिले में अपनी लापरवाही भी कुबूली थी. वहीं, एक्टर अमित साध ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर फैंस संग साझा की थी.

ये भी पढ़ें:बेटे अरहान के जन्मदिन पर मलाइका ने शेयर की तस्वीर, मौसी अमृता ने कही ये बात

करीना कपूर की वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म के पोस्टर को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

ये भी पढ़ें:करीना कपूर ने शेयर किया बेटे तैमूर का वीडियो, झूला झूलते आए नजर

Last Updated : Dec 13, 2021, 11:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details