दिल्ली

delhi

नोरा फतेही के व्हाइट कट आउट ड्रेस को देख फैंस हुए लट्टू

By

Published : Sep 25, 2021, 12:34 PM IST

Updated : Sep 25, 2021, 12:39 PM IST

नोरा फतेही

इन तस्वीरों में नोरा फतेही वाइट कट आउट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके परफेक्ट कर्व्स फ्लॉन्ट हो रहे हैं और नोरा का कैप्शन भी कुछ ऐसा ही हाल बयां कर रहा.

हैदराबाद:अभिनेत्री व डांसर नोरा फतेही का नाम उन सितारों की लिस्ट में शुमार है, जिन्होंने अपनी दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है. नोरा ने अपने डांस से सभी का दिल जीता और अपने लिए एक खास मुकाम बनाया है. नोरा अपने डांस के साथ ही साथ अपने हॉट अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. नोरा अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

नोरा बॉलीवुड में एक्टिंग के साथ साथ डांस मूव्स के लिए भी काफी फेमस हैं और इसके अलावा वे अपवे स्टाइलिंग और फैशन सेंस के लिए भी काफी जानी जाती हैं. नोरा की इन हॉट फोटोज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और आलम यह है कि महज1 घंटे में इस पोस्ट पर 1.2 मिलियन यानी 12 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

फोटो- नोरा फतेही के इंस्टाग्राम से

इन तस्वीरों में नोरा सेक्सी वाइट कट आउट ड्रेस में नजर आ रही हैं. जिसमें उनके परफेक्ट कर्व्स फ्लॉन्ट हो रहे हैं और नोरा का कैप्शन भी कुछ ऐसा ही हाल बयां कर रहा. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, 'तुम मुझे ऐसे देख रहे जैसे मैनें तुम्हारे लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं छोड़ा.' इन तस्वीरों को देखकर नोरा के फैंस का हाल सच में कुछ ऐसा ही है.

फोटो- नोरा फतेही के इंस्टाग्राम से

इस व्हाइट ड्रेस के साथ नोरा ने व्हाइट हील्स भी पहन रखी हैं और कान में गोल्डन इयरिंग्स इस ड्रेस पर खूब जंच रहे हैं और ड्रेस के गोल्डन हूप के साथ मैचिंग कर रहे हैं. नोरा के इस लुक पर फैंस हार्ट एंड फायर इमोजी पोस्ट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें :रेड मोनोकनी में परिणीति चोपड़ा ने शेयर की फोटो, प्रियंका चोपड़ा ने किया कॉमेंट

वर्क्र फ्रंट की बात करें तो नोरा बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं और उनके डांस स्किल्स से हर कोई वाकिफ है. हाल ही में अजय देवगन के फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में भी एक गाने में नजर आई थीं. इस फिल्म में अजय के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा जैसे मंझे हुए कलाकार भी थे और इस फिल्म को हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉस्टार पर रिलीज किया गया था.

ये भी पढ़ें :तापसी पन्नू के एथलेटिक बॉडी को लेकर किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Last Updated :Sep 25, 2021, 12:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details