दिल्ली

delhi

बेटी आराध्या के जन्म के समय Aishwarya Rai ने क्यों नहीं खाई थी पेन किलर ?

By

Published : Oct 15, 2021, 12:34 PM IST

Updated : Oct 15, 2021, 1:30 PM IST

बेटी आराध्या के जन्म के समय

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने आराध्या बच्चन के जन्म पर मीडिया से बात की थी. इस दौरान उन्होंने बताया था कि हम वहीं पर थे. डॉक्टर ने कहा कि बच्चा कभी भी हो सकता है. उन्होंने बेबी को जन्म दिया. यह एक सामान्य डिलीवरी थी.

हैदराबाद: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. अमिताभ बच्चन अक्सर ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफ करते नजर आते हैं या यू कहें कि वह उनकी तारीफ करने का कभी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या बच्चन के जन्म के बाद मीडिया से बात की थी. इस दौरान उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन की डिलीवरी को लेकर बात की थी.

फोटो- अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम से

अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया था कि कैसे वे सभी 14 तारीख की रात अस्पताल में थे और ऐश्वर्या राय बच्चन ने 16 तारीख की सुबह आराध्या बच्चन को जन्म दिया था. अमिताभ बच्चन ने कहा ऐश्वर्या राय बच्चन ने नॉर्मल डिलीवरी का ऑप्शन चुना, हालांकि आजकल लोग सी-सेक्शन और अन्य चीजों का ऑप्शन चुनते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वह लंबे समय से करीब 2-3 घंटे तक लेबर पेन में थी. हालांकि, उन्होंने जोर देकर कहा कि वह नॉर्मल डिलीवरी चाहती हैं. अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया ऐश्वर्या राय बच्चन ने किसी पेन किलर का भी इस्तेमाल नहीं किया था.

फोटो- अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम से

ये भी पढ़ें:किसी एक शैली के अभिनय में नहीं बंधने की वजह से अलग पहचान बनी: पवन मल्होत्रा

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी 20 अप्रैल, साल 2007 में हुई थी. वहीं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का जन्म शादी के चार साल बाद 16 नवंबर, साल 2011 में हुआ था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की लाइनअप में कई दिलचस्प फिल्में हैं. वह 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड', 'गुडबाय', 'द ईंटर्न' में नजर आएंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन डायरेक्टर नाग अश्विन की अगली अनाम फिल्म में प्रभाष के साथ काम करते दिखाई देंगे. वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें:फिल्म 'खुफिया' में नजर आएंगी बांग्लादेशी अभिनेत्री अजमेरी हक बधोन

Last Updated :Oct 15, 2021, 1:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details