दिल्ली

delhi

बुधवार को रिलीज होगी अभिनेता अमित साध की लघु फिल्म 'एक झलक'

By

Published : Aug 31, 2021, 7:59 PM IST

बुधवार को रिलीज होगी

अभिनेता अमित साध की लघु फिल्म 'एक झलक' बुधवार को अमेज़न मिनी टीवी पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

मुंबई : अभिनेता अमित साध की लघु फिल्म 'एक झलक' बुधवार को अमेज़न मिनी टीवी पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है. दीपमाला द्वारा लिखित और निर्देशित, 19 मिनट की लघु फिल्म एक भारतीय उपनगर में स्थापित है. 'जहां सिंगल फादर अपने तीसवें दशक के मध्य में अपने नए पड़ोसी का शौकीन हो जाता है.

'एक झलक' को रोमांस के लिए एक दिलचस्प दृष्टिकोण 'एक आश्चर्यजनक मोड़ के साथ' बताते हुए, साध ने कहा कि वह यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि दर्शक फिल्म को कैसे प्राप्त करते हैं' 'एक झलक' में दिग्गज अदाकारा सुषमा सेठ और आशीष घोष भी हैं. मोहम्मद जीशान अय्यूब शॉर्ट के नैरेटर के रूप में काम करते हैं.

फिल्म द विजुअल हाउस (टीवीएच) द्वारा निर्मित है और अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप पर मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम होगी. दीपमाला, जो टीवीएच की सीईओ और संस्थापक भी हैं, ने कहा कि वह अमेज़ॅन मिनीटीवी पर अपने शॉर्ट के लॉन्च की इंतजार कर रही है.

ये भी पढ़ें :KBC में जाना चाहती हैं राखी सावंत, बोलीं- शो में जाके अमिताभ बच्चन से माल उठाउंगी...

निर्देशक ने एक बयान में कहा, 'यह सेवा भारत के हर हिस्से में दर्शकों से जुड़ने और अच्छी तरह से तैयार की गई लघु कहानियों को प्रस्तुत करने का एक दिलचस्प तरीका है जो दर्शकों की कल्पना को पकड़ती है और उन्हें और अधिक के लिए वापस आती है।' अमेज़ॅन में सामग्री के प्रमुख विजय सुब्रमण्यम ने कहा, 'एक झलक' मिनी टीवी सामग्री पुस्तकालय के लिए एक उत्कृष्ट अतिरिक्त होगा और उसे विश्वास है कि यह लघु दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होगा.

(इनपुट - भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details